अचानक महिला की आंखों से रेंगकर बाहर निकला कीड़ा, देखते ही चीख उठी औरत

अचानक महिला की आंखों से रेंगकर बाहर निकला कीड़ा, देखते ही चीख उठी औरत
अचानक महिला की आंखों से रेंगकर बाहर निकला कीड़ा, देखते ही चीख उठी औरत


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुनिया में ऐसे कई मामले सामने आते हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल होता है. इन केसेस में लोगों की बॉडी के अंदर पैरासाइट पाए जाते हैं. जी हां, पैरासाइट यानी ऐसे कीड़े जो दूसरे की बॉडी से खून चूसकर जिंदा रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने अपनी बॉडी में रहते ऐसे ही पैरासाइट की स्टोरी लोगों के साथ शेयर की. ये पैरासाइट काफी समय से महिला की आंखों के अंदर ही रह रहा था. महिला को अक्सर आंखों में चुभन होती थी लेकिन उसे इसकी वजह नहीं पता चल पा रही थी.

लिवरपूल की रहने वाली लुइस ने बताया कि एक बड़ा सा पैरासाइट उसकी आंखों से रेंगते हुए बाहर निकला. ये कीड़ा लंबे समय से उसकी राइट आंख में रह रहा था. लेकिन उसे लुइस आंखो में मौजूद एक दाग समझ कर इग्नोर कर रही थी. लेकिन अचानक एक दिन एक बच्चे की मां के होश तब उड़ गए जब ये कीड़ा अपने पैरों से रेंगता हुआ उसकी आंखों से बाहर निकला. लुइस के मुताबिक़, उस समय ऐसा अहसास हो रहा था जैसे वो कोई एलियन हो और कीड़ा उसकी बॉडी से बाहर निकल रहा है.

काफी समय से रह रहा था अंदर
लुइस के मुताबिक़, लंबे समय से उसकी राइट आंख में एक निशान था. उसे ऐसा लगता था कि शायद किसी कीड़े के काटने की वजह से ऐसा निशान बन गया है. लेकिन उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि ये कोई कीड़ा होगा. धीरे-धीरे ये निशान बड़ा होता जा रहा था. एक समय में इस निशान की वजह से लुइस की आंखें काफी सूज गई थी. उससे अपनी आंख भी बंद नहीं हो रही थी. उसने अस्पताल में भी चेकअप करवाया लेकिन कुछ पता नहीं चला.

अचानक निकला बाहर
रात को जब लुइस अपने घर पर थी, तब अचानक उसकी आंख में काफी दर्द होने लगा. उसने देखा की उसकी आंख कीड़ा, जिसके पैर भी थे, रेंगकर बाहर निकला. जिसे वो इतने समय से निशान समझ रही थी, वो असल में कीड़ा था. लुइस तुरंत अस्पताल गई, जहां उसके जख्म की ड्रेसिंग की गई. लुइस के मुताबिक़, वो काफी समय से कहीं बाहर नहीं गई थी. ऐसे में उसने अंदाजा लगाया कि ये कीड़ा सोते हुए उसकी आंख के अंदर आ गया होगा. फिलहाल कीड़ा आंख से निकल गया है और लुइस इसके निशान से रिकवर कर रही है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link