अचानक शख्स को निगल गया स्विमिंग पूल, जमीन के 50 फुट नीचे से निकाली गई लाश
अचानक शख्स को निगल गया स्विमिंग पूल, जमीन के 50 फुट नीचे से निकाली गई लाश


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

हादसे कभी भी हो जाते हैं. इनका कोई समय नहीं होता. इंसान को पता नहीं होता कि अगले वक्त में क्या होने वाला है? शायद इजरायल में रहने वाले एक शख्स को इस बात का अंदाजा नहीं था कि जिस स्विमिंग पूल में वो नहा रहा है, उसी में उसकी मौत हो जाएगी. अचानक ही इस पूल के अंदर एक बड़ा सा छेद हो गया. छेद ने पूल का सारा पानी कुछ ही सेकंड्स में सोख लिया. इसी के साथ शख्स भी छेद के अंदर समा (Sinkhole In Pool Swallows Man) गया,जहां उसकी मौत हो गई.

घटना इजरायल के कर्मी योसेफ में स्थित एक विला में हुई. यहां एक पूल के नीचे हुए छेद के गड्ढे से शख्स की लाश को निकाला गया. शख्स गड्ढे के अंदर बने 15 मीटर लंबे टनल के अंदर फंसा मिला. उसे निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया लेकिन अंदर से उसकी लाश को निकाला जा सका. इस दौरान आसपास खड़े कई लोगों ने इस दुर्घटना को देखा. उन्हें समझ ही नहीं आया कि अचानक कुछ ही सेकंड में वहां क्या से क्या हो गया.

चल रही थी पार्टी
घटना के बारे में बताया गया कि विला में उस समय एक पार्टी चल रही थी. इसमें करीब पचास लोग शामिल था. कई लोग विला में बने स्विमिंग पूल में एन्जॉय कर रहे थे. लेकिन इसी दौरान अचानक इस पूल में नीचे एक बड़ा सा गड्ढा हो गया. लोग आनन-फानन में पूल से बाहर निकलने लगे. लेकिन इस कोशिश में एक शख्स नाकामयाब हो गया. उसे गड्ढे ने खींच लिया और अपने साथ 15 मीटर की गहराई में ले गया. ये सारी घटना चंद सेकंड्स में ही घट गई.

रेस्क्यू टीम की हुई मुसीबत
बताया जा रहा है कि इस घटना में मरने वाले की उम्र करीब तीस साल थी. द टाइम्स ऑफ इजरायल के मुताबिक़ ,रेस्क्यू टीम को लाश को निकालने में काफी मुश्किल हुई. इस सर्च को करने में सबसे बड़ी दिक्कत थी पूल में हुआ एक और छेद. इमरजेंसी टीम ने तत्काल छेद को भरा, जिसके बाद रेस्क्यू टीम अंदर जा पाई और शख्स की लाश को बाहर निकाला. इस घटना में 34 साल का एक और शख्स भी टनल तक पहुंच गया था. लेकिन इससे पहले की छेद उसे निगल लेता, वो किसी तरह बाहर निकल आया. उसे मामूली चोटें आई. लेकिन दूसरा शख्स अंदर चला गया और उसकी मौत हो गई.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link