अपने रिस्क पर ही देखें एक्सीडेंट का ये वीडियो, पलभर में कहीं से भी आ सकती है मौत!


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

हादसों के ऊपर किसी का वश नहीं चलता. ये हादसे कभी भी हो जाते हैं. आपको समझ भी नहीं आएगा और पलभर में ये हादसे होकर गुजर जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट्स के कई वीडियोज शेयर जाते हैं. इनमें से कुछ लोगों की बलि लेकर मानता है तो कुछ उन्हें अहसास दिलाता है कि वो कितने खुशनसीब हैं. ऐसा ही एक एक्सीडेंट वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया.

वीडियो एक ट्रेन एक्सीडेंट का है. वैसे तो आपने ऐसे वीडियो पहले देखे होंगे जिसमें ट्रैक पर खड़े कार और ट्रेन की टक्कर दिखती है. लेकिन अभी वायरल हो रहा ये वीडियो थोड़ा अलग है. इसमें एक चलती ट्रेन के अंदर कार ने टक्कर मार दी. कार ट्रेन को तोड़कर अंदर आ घुसी. जिस समय ये हादसा हुआ, उस दौरान वहां कुछ लोग भी बैठे थे. ट्रेन में एक शख्स को देखकर आप किस्मत का धनी भी कह सकते हैं. मात्र एक सेकंड की देरी और शख्स की मौत निश्चित थी.

बुजुर्ग की किस्मत
वायरल वीडियो में ट्रेन में आराम से बैठे लोग नजर आए. सभी आम दिनों की तरह अपना काम कर रहे थे. ट्रेन भी चल रही थी. लेकिन इसी दौरान एक शख्स के चिल्लाने की आवाज आई. उसने जैसे ही पीछे देखा, तुरंत वहां से उठ भागा. उसके भागने और ट्रेन से कार की टक्कर में एक सेकंड का ही वक्त लगा होगा. अगर शख्स नहीं उठता तो कार उसे कुचलती हुई अंदर की तरफ आ घुसती. लेकिन समय के साथ शख्स ने अपनी जान बचा ली.

लोगों का आया रिएक्शन
इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही कई लोगों ने इसपर रियेक्ट किया. इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही कई ने इसपर कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि भगवान की कृपा से ही शख्स की जान बची है. वहीं एक ने कमेंट किया कि बुजुर्ग शख्स के सेंस की दाद देनी चाहिए.वीडियो में बगल में बैठी महिला की तरफ भी लोगों का ध्यान गया. कई ने उसके हालचाल की भी चर्चा की.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news





Source link