आसमान में उड़ने वाली महिला शादी कर हुई घर में कैद, बिना पति के नहीं रखती घर से बाहर पांव!


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Air Hostess Gave Up Career to Marry: हम 21वीं सदी में जी रहे हैं और महिलाओं को हर किस्म की आज़ादी दी जा रही है. वे शादी से पहले अच्छी पढ़ाई-लिखाई और नौकरी करती हैं और उम्मीद की जाती है कि शादी के बाद भी उन्हें आर्थिक और वैचारिक रूप से स्वतंत्रता दी जाए. हालांकि कुछ महिलाओं के साथ ऐसा नहीं होता है और वे एक बाद शादी के बंधन में बंधने के बाद पहले की ज़िंदगी बिल्कुल भूल जाती हैं.

ऐसी ही एक महिला के बारे में हम आपको बताते हैं, जिसने एक ट्रैवेलर से शादी की और फिर उसकी ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई. कभी कामयाब एयरहोस्टेस रह चुकी महिला ने शादी के बाद एक अलग ही ज़िंदगी अपना ली है. वो अपने पति की मर्ज़ी और उसके बिना घर से बाहर पांव तक नहीं रखती. महिला का कहना है कि वो अपनी इस ज़िंदगी में खुश है क्योंकि उसके पति को इससे खुशी मिलती है.

ट्रैवेलर से की है महिला ने शादी
हॉली नाम महिला एक कामयाब एयरहोस्टेस थीं. वो अच्छी खासी कमाई कर रही थीं और एक आज़ाद और ग्लैमरस ज़िंदगी जी रही थीं.. इसी बीच उन्हें डॉजी नाम के एक ट्रैवेलर से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली. मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक परीकथा जैसी लव स्टोरी में ट्विस्ट तब आया जब शादी के बाद हॉली को नए नियम-कानून के साथ रहना पड़ा. वो अपने पति के बिना कहीं भी आ-जा नहीं सकती है. हॉली का कहना है कि ट्रैवलर की पत्नी होने की वजह उसे अपने पति का सम्मान करना होता है और वो पति के अलावा किसी के साथ घूम-फिर नहीं सकतीं.

बंदिशों में भी खुश रहने का दावा
21वीं सदी की इंडिपेंडेंट महिला रह चुकी हॉली का कहना है उसका पति बिना उसे लिए घूम सकता है लेकिन महिला होने के नाते वो अकेली नहीं रह पाई. वो सिर्फ शॉपिंग और सैलून ही अकेली जा पाती है लेकिन और कहीं उसका पति अकेले नहीं जाने देता क्योंकि वो काफी प्रोटेक्टिव है. ऑनलाइन मिलकर प्यार और शादी करने वाले इस कपल ने आलीशान शादी की थी. हॉली का कहना है कि उसे इस बात से कोई दिक्कत नहीं है कि वो पहले की तरह आज़ाद नहीं है बल्कि उसे एक पारिवारिक आदमी के साथ रहने की खुशी है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link