Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Paragliding ki Superwoman: दिल को छू लेने वाली आज एक ऐसी ही स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें 80 साल की उम्र में पैराग्लाइडिंग करने वाली एक बुजुर्ग महिला का वीडियो है. इस क्लिप को उनकी पोती ने शेयर किया था, जिन्होंने बताया कि उनकी दादी का सात साल पहले निधन हो गया था, लेकिन उन्हें अपने फोन की गैलरी में यह खुशनुमा क्लिप मिली और इसे देखे बिना आपको चूकना नहीं चाहिए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सेलिना मोसेस नाम की एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में सेलिना की 80 वर्षीय दादी को पैराग्लाइडिंग करते हुए देखा जा सकता है. वह बिल्कुल निडर थी और साहसिक बनकर इस खुशनुमा पल का हिस्सा लिया. उन्होंने यह साबित कर दिया कि उम्र सिर्फ एक संख्या है. इसके अलावा बुजुर्ग महिला ने पैराग्लाइडिंग के दौरान साड़ी पहन रखी थी. दुर्भाग्य से सात साल पहले सेलिना की दादी का निधन हो गया. हालाँकि उन्होंने अपने फोन की गैलरी में आनंदमय वीडियो देखा और इसे शेयर करने का फैसला लिया.

शेयर की गई इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “उम्र तो बस एक नंबर है और मेरी आई को ये साबित करना था. मेरी दादी ने ऐसा तब किया था जब वो 80 साल की थीं. बहुत दिनों बाद ये वीडियो मेरी गैलरी में मिला और खुद को शेयर करने से नहीं रोक पाई. अब 7 साल हो गए हैं जब वो हमें हमेशा के लिए छोड़कर चली गईं, लेकिन वो हमेशा हमेशा याद आएंगे. मिस यू, लव यू.”

Tags: Viral video, Viral video news



Source link