Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Jhalmuri Vendor in London: दुनिया में आप कहीं भी चले जाएं और कितना भी स्वादिष्ट खाना खा लें, भारतीय मसालों और खाने में जो टेस्ट है, वो शायद ही आपको कहीं और मिल सकता है. कुछ लोग तो इंडियन खाने के स्वाद में कुछ इस तरह पड़ जाते हैं कि इसकी रेसिपी (British Man Sells Jhalmuri in London) भी सीखकर ही अपने देश वापस जाते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो देसी स्वाद को ग्लोबल बना देते हैं.

हम भारतीय छोटी-मोटी भूख का इलाज जिस तरह करते हैं, वो अलग ही लेगेसी है. इन स्नैक्स को दुनिया भर में लोग पसंद भी करते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे, जिसने झालमुड़ी के स्वाद में पड़कर नौकरी छोड़ी और ठेला लगाने लगा. अब वे लंदन में भारतीय स्वाद की वजह से काफी मशहूर भी हो चुके हैं और उनका एक वीडियो भी खासा वायरल हुआ है.

ब्रिटिश शेफ ने ठेले पर बेची झालमुड़ी
इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें टिपिकल इंग्लिश वेश-भूषा में एक शख्स झालमुड़ी का ठेला लगाए हुए दिख रहा है. वो देसी ठेलेवालों की तरह ही अलग-अलग चीज़ें रखे हुए है और इन सबको एक बर्तन में मिलाकर इमली की चटनी और सेव के साथ लोगों के आगे पेश कर रहा है. ये वीडियो लंदन के ओवल का है और जो जनाब वीडियो में दिख रहे हैं और एंगस डेनून हैं, जो एक पूर्व ब्रिटिश शेफ रह चुके हैं, लेकिन फिलहाल झालमुड़ी बेचते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link