कभी मगरमच्छ को मार दिया पंजा, कभी बाघ की लगा दी क्लास! बिल्लियों की बहादुरी देख नहीं होगा आंखों पर यकीन


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बहादुरी और बेवकूफी में बहुत कम फर्क होता है. अक्सर लोग किसी काम को बहादुरी समझकर कर जाते हैं मगर दूसरों को वो बेवकूफी लगता है क्योंकि वो उस काम के नकारात्मक पहलुओं को देख लेते हैं जो उस काम को करने वाला इंसान नहीं देख पाता. शायद आपको इन बातों को समझने में मुश्किल हो रही होगी. तो चलिए इसे एक वीडियो के माध्यम से समझाते हैं जो कुछ बिल्लियों का है. इन बिल्लियों को देखकर कुछ लोग इन्हें हिम्मती समझ सकते हैं मगर अपने से दुगने साइज के जिन जीवों से वो पंगा ले रही हैं, उन्हें देखकर बिल्लियों (Cats preventing with predator animals video) की हरकतें मूर्खता ही लगेंगी.

ट्विटर अकाउंट @MorissaSchwartz पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (bizarre movies) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है वो कुछ बिल्लियों (cat preventing with cobra snake) का है जो दूसरे जीवों से लड़ते-भिड़ते (cat preventing with crocodile vido) नजर आ रही हैं. कई लोगों को वीडियो देखकर हंसी आ सकती है जबकि कई को वीडियो में दिख रही बिल्लियां हिम्मती लग सकती हैं, पर सभी इस वीडियो को देखकर चौंक जरूर जाएंगे.


बाघ के सामने बिल्ली ने दिखाया दम
वीडियो कुछ बिल्लियों के छोटे-छोटे क्लिप्स से बना है जिसमें वो अन्य जीवों के साथ लड़ते-झगड़ते दिख रही हैं. पहली क्लिप में एक बिल्ली, बाघ के समने बैठी है. बाघ पिंजड़े के अंदर है. जैसे ही बाघ उसकी तरफ मुंह करता है, वैसे ही बिल्ली उसकी तरफ मुंह से हमला कर देती है जिससे बाघ डरकर पीछे हो जाता है. इसकी अगली क्लिप में वो एक सील को पंजा मारती नजर आ रही है.

शेर-सांप से भी भिड़ी बिल्लियां
मगर सबसे ज्यादा चौंकाने वाली है तीसरी क्लिप जिसमें वो एक मगरमच्छ के सामने बैठी है. हैरानी की बात ये है कि मगरमच्छ ना ही किसी पिंजड़े में बंद है और ना ही बिल्ली. ऐसे में उसे उस खूंखार शिकारी से भी नहीं डर लग रहा है. अगर मगरमच्छ चाहे तो सिर्फ एक वार में बिल्ली को निगल सकता है, मगर वो पंजों से उसके ऊपर हमला करती दिख रही है. इसके आगी की क्लिप में वो कोबरा सांप के सामने गुर्राती दिख रही है. शेर और भालू को भी बिल्लियों ने नहीं छोड़ा और उनसे भी भिड़ जा रही हैं. वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और कुछ लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link