Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जानवर इतने फुर्तीले होते हैं मगर कई बार उन्हें खुद इस बारे में नहीं पता होता है. जब इंसान उन्हें ट्रेनिंग (goalkeeping coaching of canine) देता है तो उन्हें उनकी शक्तियों का एहसास होता है. तब वो ऐसी-ऐसी अनोखी चीजें कर जाते हैं कि हर कोई हैरान हो जाता है. इन दिनों एक कुत्ते का वीडियो इसी वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो (Dog turns into goalkeeper viral video) देखकर आपको लग जाएगा कि उसके मालिक ने उसे कमाल की ट्रेनिंग दी है जिसके बाद वो अद्भुत खिलाड़ी साबित हुआ है.

इंस्टाग्राम अकाउंट स्पोर्ट्स सेंटर पर खेल-कूद से जुड़े हैरान करने वाले वीडियोज (wonderful sports activities movies) शेयर किये जाते हैं. मगर इन दिनों इस अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है वो इंसानों के खेलने से जुड़ा नहीं है बल्कि कुत्ते (canine enjoying ice hockey video) के खेलने से जुड़ा है. वीडियो की चौंकाने वाली बात ये है कि इसमें एक कुत्ता (canine turns into goalkeeper in ice hockey) नजर आ रहा है जो हॉकी खेल रहा है. वो गोलकीपर बन गया और इतना कमाल का सेव कर रहा है कि लग ही नहीं रहा कि वो एक जानवर है.


कुत्ता बन गया गोलकीपर
वीडियो में एक छोटा सा कमरा दिख रहा है जिसमें नेट लगा हुआ है. इसके सामने एक जर्मन शेफर्ड कुत्ता खड़ा है. एक शख्स हॉकी स्टिक और आइस हॉकी पक लिए हुए है. आइस हॉकी पक यानी वो छोटी गोल डिस्क जिसे बॉल की जगह हाइस हॉकी में इस्तेमाल किया जाता है. शख्स जमीन पर पक को रख देता है और हॉकी से निशाना लगाने लगता है. कुत्ता भी चौकन्ना होकर खड़ा हुआ है. जैसे ही शख्स हॉकी चलाता है, कुत्ता उछलकर पक को मुंह से पकड़ लेता है. कुत्ते का रीफलेक्स देखकर हर कोई हैरान है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
वीडियो को 80 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये कुत्ता सबसे उच्छ किस्म का गोल कीपर है. वहीं एक ने कहा कि इस कुत्ते के साथ अब कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेना चाहिए. लोगों ने कहा कि कुत्ता बेहद फास्ट है और अब उसे किसी टीम में शामिल कर लेना चाहिए. एक ने कहा कि डिस्क इतनी तेजी से आ रही थी कि कुत्ते का दांत भी टूट सकता है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link