कहीं बस ड्राइवर ने बाघ को खिलाया खाना, तो कहीं बाइक सवारों के पास आ गया जानवर! जब टाइगर से हुआ सामना


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जंगल से गुजरने के दौरान लोगों को ये काफी ध्यान देना पड़ता है कि जंगली जानवरों से बचकर निकलें क्योंकि अक्सर जानवर गाड़ियों पर हमला कर देते हैं. कई बार तो लोग गाड़ी रोककर जंगली जानवरों को देखने लगते हैं जो काफी खतरनाक हो सकता है. अब हिरण या फिर कोई सीधा-साधा जानवर (animal noticed in jungle) दिख जाए तो गाड़ी रोकना कुछ हद तक ठीक भी होता है मगर शेर जैसा कोई जानवर दिख जाए तो गाड़ी रोकना बिल्कुल गलत है. आज हम आपको कुछ ऐसे वीडियो (Bus driver feed tiger video) दिखाने जा रहे हैं जब लोगों का बाघ से सामना हो गया.

जब बस ड्राइवर ने टाइगर को खिलाया खाना
इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जो इंस्टाग्राम अकाउंट ‘द अमेजिंग टाइगर्स’ पर शेयर किया गया था. इसमें एक बस ड्राइवर बाघ (Bus driver feed tiger in jungle video) को खाना खिला रहा है. आपने आम आदमी द्वारा कुत्ते-बिल्ली, पक्षी आदि जैसे जीवों को खाना खिलाते तो देखा होगा, मगर जंगल के रास्ते से गुजरते समय किसी बाघ को खाना खिलाने का वीडियो आपने कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में शख्स बस रोककर अपनी खिड़की से एक बाघ को अपने पास बुलाता है और उसके बाद उसे एक डंडी में मीट फंसाकर खाना खिलाता है.


टाइगरों से जब हुआ बाइक सवारों का सामना
दूसरा वीडियो क्लॉज नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है जिसमें बाघों से सामना होने के 6 (6 tiger encounters viral video) ऐसे मौके दिखाए गए हैं जो किसी को भी हैरान कर सकते हैं. इस वीडियो की शुरुआती क्लिप में जंगल के बीच से एक गाड़ी गुजर रही है और उनका पीछा एक बाघ कर रहा है. वहीं दूसरी क्लिप तो और भी ज्यादा चौंकाने वाली है क्योंकि उसमें एक बाघ कार का शीशा तोड़ते नजर आ रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो
ये दोनों ही वीडियोज वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो को 17 लाख से ज्यादा व्यूज इंस्टाग्राम पर मिल चुके हैं जबकि यूट्यूब पर वीडियो को 28 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि भारत के आदिवासी लोगों में एक कहावत काफी प्रचलित है, वो ये कि अगर आप जंगल में 100 बार जा रहे हैं तो मुमकिन है कि आपको बाघ एक बार ही नजर आएगा मगर बाघ को आप 99 बार नजर आ चुके होंगे.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link