कार पर गिर गया बिजली का बड़ा सा खंभा! मौत के मुंह से बाल-बाल बचा ड्राइवर, हैरान कर देगा ये वीडियो


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

हादसे कभी भी और किसी के साथ भी हो सकते हैं. इंसान चाहे जितना भी सतर्क रहने की कोशिश कर ले, अगर किस्मत में चोट खाना लिखा है तो फिर सतर्कता भी काम नहीं आती. हाल ही में इस बात का सबूत देखने को मिला एक वायरल वीडियो (Electricity pillar fell on automotive viral video) में. इस वीडियो में एक गाड़ी पर विशाल खंभा गिर गया और देखने से लगा कि अंदर मौजूद व्यक्ति की तो तुरंत मौत हो गई होगी मगर कहते हैं ना- ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय!’

ट्विटर अकाउंट @TheFigen पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (bizarre movies) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो (Street mild ballot crushed automotive video) शेयर किया गया है जिसमें रोड पर गंभीर एक्सिडेंट (highway accident video) होते नजर आ रहा है. अगर आप कमजोर दिल के हैं तो ये वीडियो देखने से बचें क्योंकि इस वीडियो में एक व्यक्ति मौत के मुंह से बाल-बाल बचकर निकला है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा.


शख्स की कार पर गिर गया पोल
वीडियो में कुछ कारें एक रोड पर खड़ी दिख रही हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है शायद वो रेड सिग्नल के कारण रुकी हुई हैं. अचानक एक बड़ा सा बिजली का खंभा सबसे पहली कार पर गिर पड़ता है. इस हादसे में कार बुरी तरह पिचनी हो जाती है. उसे देखकर लग ही नहीं रहा है कि कार की हालत कभी ठीक भी रही होगी. सबसे ज्यादा डर तो इस बात का है कि जिस एंगल से पोल गिरा है, वो देखकर तो यही लग रहा है कि अंदर बैठा हर व्यक्ति दबकर मर गया होगा मगर इसे किस्मत की कहेंगे कि ड्राइवर की जान बच जाती है. तुरंत उसे निकालने के लिए पीछे से एक शख्स आता है व्यक्ति को बाहर निकालता है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने जानना चाहा कि आखिर कार के ऊपर क्या गिरा था. तो लोगों ने जवाब में बताया कि वो स्ट्रीट लाइट या फिर बिजली का खंभा रहा होगा. एक शख्स ने तो ये कहा कि उस शख्स को कई परियों ने बचाया है जिन्हें भगवान ने भेजा था. कई लोगों को तो शख्स से ज्यादा उसकी ऑडी कार की फिकर हो रही है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link