Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बिन बुलाए मेहमान किसी को पसंद नहीं होते. कई बार लोगों को बिन बुलाए मेहमानों से इतनी परेशानी हो जाती है कि उन्हें बोलकर घर से बाहर निकालना ही पड़ता है. मगर इन दिनों ट्विटर पर एक क्यूट (Dog and cat cute video) से बिन बुलाए मेहमान का वीडियो वायरल हो रहा है जो शायद अगर आपके घर में आ जाए तो आप उसे कभी नहीं निकालेंगे. इस वीडियो में आपको कुत्ते और एक बिल्ली के बच्चे (kitten adopted canine inside home video) के बीच खास दोस्ती देखने को मिलेगी.

ट्विटर अकाउंट ट्रांसलेटेड कैट्स पर अक्सर बिल्लियों से जुड़े मजेदार वीडियोज पोस्ट किये जाते हैं मगर इन दिनों इस अकाउंट पर एक वीडियो रीट्वीट किया गया है जो काफी वायरल हो रहा है और वीडियो में दिख रही बिल्ली (kitten and canine friendship video) पर लोगों को बहुत प्यार आ रहा है. वीडियो (canine convey alongside a kitten inside home video) की खासियत ये है कि इसमें एक कुत्ता, बिल्ली के बच्चे को दोस्त की तरह प्यार कर रहा है और अपने घर में उसा भी स्वागत कर रहा है.


बिल्ली के बच्चे को साथ ले आया कुत्ता
वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि टेक्सास में रहने वाला एक कुत्ता हेजल, बारिश के वक्त कुछ देर के लिए घर से बाहर पेशाब करने जाता है. जब वो अंदर आने लगता है तो उसे अचानक वहां एक बिल्ली का बच्चा दिख जाता है जो शायद बेघर था और अपनी मां से अलग हो गया था. कुत्ता जब वक्त पर अंदर नहीं आता तो उसका मालिक बाहर उसकी तलाश करता है और देखता है कि हेजल के साथ बिल्ली का बच्चा भी अंदर चलता चला आ रहा है. कुत्ता भी उसे प्यार से अंदर लाने के लिए उत्सुक दिख रहा है. वो खूब उछल-कूद कर रहा है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
ये वीडियो काफी प्यारा है और अब तक इसे 34 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. कई लोगों ने कुत्ते की तारीफ की. एक शख्स ने कहा कि बिल्ली के बच्चे को देखकर हेजल काफी चिंतित नजर आया मगर फिर वो खुद से ही उसे अपने साथ घर में ले आया. एक शख्स ने कहा कि उसे कुत्ते का मालिक अच्छा लगा जिसने खुले मन से बिल्ली का स्वागत किया. एक ने कहा कि कुत्ते के अंदर भी बिल्ली के लिए प्यार था.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link