Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बच्‍चे मां के लिए सबसे प्‍यारे होते हैं, उसके लिए वह किसी भी हद तक चली जाती हैं . कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सेही नामक एक जानवर अपने बच्‍चे के लिए खूंखार तेंदुए से भिड़ गई थी और उसे खदेड़कर ही दम लिया था. अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्‍स कुत्‍ते लेकर बिल्लियों के बच्‍चों के करीब पहुंच जाता है. कुत्‍ते को अपने बच्‍चों के पास आते देख बिल्लियां भड़क उठती हैं. और दौड़ा दौड़ाकर उस शख्‍स का पतलून उतार देती हैं.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो दो साल पुराना है पर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो इस्तांबुल के बागसीलर का बताया जा रहा है. इसमें दिख रहा कि एक शख्‍स अपने पालतू कुत्‍ते को टहलाने के लिए सड़क पर जा रहा है. तभी वह एक ऐसी जगह पहुंच जाता है जहां तमाम बिल्लियां अपने बच्‍चों के साथ बैठी हुई हैं. वह शख्‍स थोड़ी देर के लिए वहीं रुकता है. बिल्‍ल‍ियों को लगता है कि कुत्‍ता उनके बच्‍चों पर हमला कर देगा. इससे वह भड़क उठती हैं.

पीठ पर पंजे मारती हैं
पहले तो वह कुत्‍ते पर झपट्टा मारती हैं. उसकी पीठ पर पंजे मारती हैं. तभी अपने कुत्‍ते को बचाने के लिए वह शख्‍स बिल्‍ल‍ियों को झटकने लगता है. इससे वह और गुस्‍से में आ जाती हैं और शख्‍स पर हमला कर देती हैं. हालत यह हो जाती है कि बिल्‍ल‍ियां उसके मुंह, पीठ और पैरों पर पंजा मारती हैं. उसकी पतलून खींचती नजर आती हैं. वह आदमी कुत्‍ते को तो संभाल रहा है, फ‍िर अपनी पतलून भी संभालता दिखता है. एक समय तो ऐसा लगता है कि बिल्लियों ने उसे नंगा ही कर दिया.

पहले भी किया हमला
बगल में एक कॉफी हाउस है. उसके कर्मचारियों ने बताया कि यह बिल्‍ली काफी हमलावर है. बीते दिनों उसे दो और कुत्‍तों पर ऐसे ही हमला किया था. उसे डर लगता है कि कुत्‍ता उसके बच्‍चों को मार डालेगा. हालांकि, डॉगी टहलाने गए उस शख्‍स को बचा लिया गया. उसके चेहरे और हाथों पर काटने के कई निशान आए हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral news, Weird news



Source link