Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Woman Married With Blanket: आपने अब शादी दो इंसानों के बीच ही होते हुए देखी होगी. भले ही वो लड़की-लड़का हो या फिर कुछ केसेज़ में लड़की-लड़की से और लड़का-लड़के से ही शादी कर ले. ये एक जज़्बात से जुड़ा हुआ रिश्ता होता है, जिसे या तो शादी करने वाला खुद ही चुनता है या फिर परिवारवाले उसके लिए चुनते हैं. हालांकि आज हम जिन रिश्तों के बारे में आपको बता रहे हैं, वो हैं तो शादी ही, लेकिन आम शादियों से बिल्कुल अलग.

हाल ही में पास्कल सेलिक (Pascale Sellick ) नाम की महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने ही शादी रचा ली और अपने नए-नवेले पति के साथ जमकर पोज़ दिए. दिलचस्प बात ये थी कि  प्रेमिका ने जिससे शादी की है, वो कोई लड़का नहीं बल्कि उसका एक कंबल है. कुछ वक्त पहले ही एक ऐसी ही महिला ने पेड़ से पूरे रीति-रिवाज़ से शादी की थी.

महिला ने कंबल से कर ली शादी
सर्दियों के मौसम में हम सभी को अपने गरम और आरामदेह कंबल प्यारे होते हैं, लेकिन इसका ये तो मतलब नहीं कि इंसान कंबल से शादी कर ले. पास्कल सेलिक (Pascale Sellick ) ने ऐसा ही किया है और अपने ब्वॉयफ्रेंड की मौजूदगी में कंबल से बाकायदा शादी रचाई है. साल 2019 में महिला ने वैलेंटाइन डे के मौके पर एक ओपन वेडिंग सेरेमनी ऑर्गनाइज़ की और कंबल से शादी कर ली. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक शादी इंग्लैंड के एक्सेटर शहर में हुई और इसमें महिला के ब्वॉयफ्रेंड के साथ उनके परिवार को भी बुलाया गया था. महिला का कहना है कि उसे पहली नज़र में कंबल से प्यार हो गया था और उसे कंबल की वफादारी और गर्माहट पसंद है.

महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने ही शादी रचा ली. (Credit-Twitter/Patriot)

धूम-धड़ाके से की थी पेड़ से शादी
हमारे देश में कुछ ग्रह-दोष मिटाने के लिए पेड़ से लोगों की शादी होने की घटनाएं कई बार सुनी गई हैं, लेकिन केट नाम की महिला के साथ ऐसा कुछ भी नहीं था. उसे पेड़ के अंदर अपना सोलमेट दिखाई दिया और साल 2019 में उन्होंने धूम-धड़ाके के साथ पेड़ से शादी कर ली. वे हफ्ते में 5 बार अपने पति से मिलने जाती हैं 37 साल की केट ने रिमॉर्स वैली काउंटी पार्क में इस पेड़ से शादी की थी और बाकायदा अपना सरनेम बदलकर मिसेज़ एल्डर कर लिया था.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link