Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Korean Woman First Time Tries Golgappas: सोशल मीडिया पर यूं तो बहुत से वीडियो हमें देखने को मिलते हैं लेकिन कुछ वीडियो हम भारतीयों के दिल को छू जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय खाने को चखने के बाद एक कोरियन महिला ने गजब के एक्सप्रेशन दिए हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और महिला की रेटिंग पर भी लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

लोगों को इंटरनेट पर भारतीय भोजन को ट्राई करने वाले विदेशियों की प्रतिक्रिया देखना खूब पसंद आता है. वायरल हो रहे एक वीडियो में दक्षिण कोरियन महिला (South Korean lady) को अलग-अलग तरह के गोलगप्पे खाते हुए देखा जा सकता है और उसका रिएक्शन वायरल हो रहा है.

कोरियन महिला ने चखे गोलगप्पे
वायरल हो रहे वीडियो में आप एक कोरियन महिला को भारतीय परिधान में सजे हुए देख सकते हैं. महिला को आप साड़ी पहनकर एक पानी पुरी विक्रेता के स्टॉल के बाहर खड़े हुए देख सकते हैं. यहां से वो कुल 10 तरह के गोलगप्पे एक के बाद एक खाते हैं. इन गोलगप्पों में वे पानी के इमली, हाजमा, हींग, जलजीरा, पुदीना, लहसुन और अन्य फ्लेवर्स को ट्राई कर रही है. उनमें से एक-एक गोलगप्पा वो आज़माती है और अपने हिसाब से हर गोलगप्पे को 10 में से रेटिंग देती है. वह उनमें से प्रत्येक को एक रेटिंग देती है. उसे जो फ्लेवर सबसे ज्यादा पसंद आया है, वो लहसुन यानि गार्लिक फ्लेवर था.

Tags: Ajab Gajab, Viral video news, Viral Video on Social Media



Source link