खाना खिलाने के नाम पर बार बार देता रहा धोखा, मालिक की हरकत समझकर आखिर में गुर्रा उठा कुत्ता


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

अपने पालतू जानवरों के साथ लोग मस्ती मजाक तो करते ही रहते हैं. जो जानवर सेंसिटिव और समझदार होते हैं उनके साथ खेल का मज़ा दोगुना हो जाता है. क्योंकि वो खेल या चालाकी समझते ही जबरदस्त रिएक्शन भी देते हैं. कुत्तों के साथ ऐसा कुछ ज्यादा ही होता है. दरअसल मालिक पर भरोसा कर वो शक नहीं करते तो लोग इसी का फायदा उठाते हैं. जैसा वायरल वीडियो में मालिक ने डॉगी के साथ किया.

Wildlife viral collection में ट्विटर के @Animalesybichos पर शेयर एक वीडियो ने शख्स अपने डॉगी को खाना खिलाने के नाम पर भ्रम देता रहा. प्लेट तक हाथ लाता लेकिन खाने का टुकड़ा उठाने के बजाय खाली हाथ कुत्ते के मुंह में दे देता. एक दो बार के बाद डॉगी मालिक की हरकत समझ गया फिर वो गुस्से से गुर्रा उठा. वीडियो को 4.38 लाख से ज्यादा व्यूज मिले.

मालिक के चालाकी, डॉगी को रास न आई
सोशल मीडिया पर डॉगी का वो वीडिओ वायरल हो गया जिसमें मालिक ने उसके साथ चालाकी दिखाई. और काफी देर तक खाने के नाम पर उसे सिर्फ धोखा खिलाता रहा. मालिक के पास बैठ कर अपने मुँह में निवाले का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान मालिक को मस्ती सूझी और वह हाथ को प्लेट तक ले आता फिर बिना कोई टुकड़ा उठाए वापस डॉगी के मुंह तक ले जाता. बेचारा डॉगी एक दो बार तो उस अदृश्य आहार को ग्रहण करता रहा, लेकिन जैसे ही उसे मालिक की शरारत समझ में आयी तो वो उन्हें घूरने लगा.

ईमानदारी की उम्मीद में ‘धोखा’ खा गया डॉगी
दरअसल कुत्ते खुद बेहद वफादार होते हैं मालिक के लिए बेहद ईमानदार भी होते हैं. यही वजह है कि वो अपने मालिको पर भी खुद के लिए कुछ ऐसा ही भरोसा करते हैं. उन्हें भी उम्मीद होती है है कि उनका मालिक उनके साथ कुछ भी गलत नहीं करेगा. इसी का सहारा लेकर एक शख्स ने डॉगी के साथ ज़बरदस्त खेल खेला. और खाने के नाम पर बस धोखा खिलाता रहा. वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो गया लोगो प्यारे डॉगी के साथ मालिक की मस्ती खूब मज़ेदार लगी. वीडियो को 4 लाख, 38 हज़ार से ज्यादा व्यूज और करीब 9 हज़ार लाइक्स मिले हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media





Source link