Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

प्यार की कोई सीमा नहीं होती. जब दो लोग प्यार में पड़ जाते हैं तो सही-गलत, उम्र का फासला कुछ भी उन्हें नहीं रोक पाता. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल को शादी के बाद देखा जा सकता है. लेकिन लोगों को ये कपल कुछ ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है. इसकी वजह है इनके बीच उम्र का फासला. वीडियो में दिख रहे कपल के बीच काफी ज्यादा ऐज डिफ़रेंस नजर आ रहा है. वीडियो में इस अंतर को साफ़ तौर पर देखा जा सकता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की काफी कम उम्र की नजर आ रही है. जबकि फ्रेम में दिख रहा उसका पति उम्रदराज नजर आ रहा है. लेकिन दोनों के बीच प्यार साफ़ झलक रहा है. लड़की भी अपने प्यार को जाहिर करने में पीछे नहीं हटी. वीडियो में उसने बड़े प्यार से अपने पति का चेहरा पकड़ा और फिर उसे चूम लिया. लोगों को ये वीडियो इतना अजीब लगा कि उन्होंने इसपर नेगेटिव कमेंट्स शुरू कर दिए. आखिर में वीडियो का कमेंट सेक्शन ऑफ करना पड़ा.

गहने से लदी दिखी दुल्हन
वायरल वीडियो में दुल्हन के लिबास में लड़की काफी खूबसूरत नजर आई. उसने हरे और लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी. इसके अलावा वो सोने के गहने से लदी दिखाई दी. जब उसने अपने दूल्हे को दिखाया तो सबके होश उड़ गए. दूल्हा लड़की के पिता से भी ज्यादा उम्र का दिखा. उसके दांत नहीं थे. लेकिन लड़की के हावभाव से ऐसा मालूम हुआ कि दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं. लड़की अपना प्यार जताने में बिलकुल नहीं शरमा रही थी.

ऑफ हुआ कमेंट बॉक्स
इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. इसे इंस्टाग्राम पर official_parrysidhu_fans नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया. वीडियो के कैप्शन में इसे रियल कपल, क्यूट कपल आदि टैग दिए गए. लेकिन इसका कमेंट सेक्शन बंद कर दिया गया. दरअसल, लोग इसपर काफी नेगेटिव कमेंट कर रहे थे. कई लोगों ने लड़की को पैसे का लालची बताया. अभी तक ये कन्फर्म नहीं हुआ है कि वीडियो में दिख रहा कपल कहां का है? लेकिन लोगों से मिल रहे नेगेटिव कमेंट्स की वजह से सेक्शन को ऑफ कर दिया गया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news





Source link