गाल को रसगुल्ले-सा फुलाकर भी नहीं आया महिला को चैन, अब माथे पर उगा लिए सींग

गाल को रसगुल्ले-सा फुलाकर भी नहीं आया महिला को चैन, अब माथे पर उगा लिए सींग
गाल को रसगुल्ले-सा फुलाकर भी नहीं आया महिला को चैन, अब माथे पर उगा लिए सींग


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

भगवान ने दुनिया के हर शख्स को खूबसूरत बनाया है. उसकी हर कलाकृति बेहद खूबसूरत है. चाहे इंसान हो या प्रकृति का कोई और हिस्सा, हर किसी में भगवान ने अपनी क्रिएटिविटी डाली है. जहां दूसरी चीजें भगवान के बनाए रुप को अपनाकर संतुष्ट रहते हैं वहीं कुछ इंसान इस बात से भी खुश नहीं होते. वो इसमें भी बदलाव लाना चाहते हैं. यही कारण है कि दुनिया में फैशन के नाम पर प्लास्टिक सर्जरी के मामले काफी बढ़ गए हैं. लोग भगवान के द्वारा दिए गए लुक से खुश नहीं होते और उसमें बदलाव करने की चाहत रखने लगते हैं. भले ही इसके लिए कितने भी पैसे खर्च करने पड़े.

प्लास्टिक सर्जरी करवाकर अपने लुक को बदलने की लिस्ट में शामिल है यूक्रेन की अनस्तास्या का नाम. इस मॉडल को अगर उनके बॉडी मोडिफिकेशन से पहले देखा जाए, तो आज कोई पहचान नहीं पाएगा. अपने शरीर में छेड़छाड़ करवाकर उन्होंने वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम करवा लिया है. अनस्तास्या का नाम दुनिया की सबसे बड़ी गालों वाली महिला के तौर पर लिया जाता है. लेकिन रिकॉर्ड बनाने के बाद भी वो खुश नहीं है. अब उन्होंने अपने माथे पर छोटे छोटे सींग उगाकर लुक को और बदलने की कोशिश की है.

चेहरे से ही करती है छेड़छाड़
अनस्तास्या को अपने नेचुरल लुक्स से काफी शिकायत थी. शायद यही कारण है कि उन्होंने अपने चेहरे पर कई बदलाव करवाए हैं. पहले तो उसने अपने गालों में इतने फिलर्स डलवाए कि उनके नाम पर दुनिया के सबसे बड़े गालों वाली महिला का रिकॉर्ड ही दर्ज हो गया. इसके अलावा उन्होंने अपने होंठों में भी फिलर्स भरवाए हैं. लेकिन चेहरे से ये छेड़छाड़ यही खत्म नहीं हुआ है. 11 अगस्त को उन्होंने एक वीडियो अपलोड कर लोगों को दिखाया कि कैसे उन्होंने अपने माथे पर कई फिलर्स भरवाकर उसे सींग का शेप दिया है.

आइब्रोज के ऊपर लगवाई सुई
अपने इंस्टग्राम पेज justqueen8888 पर अनस्तास्या ने इस नए प्रोसीजर का वीडियो अपलोड किया. इसमें एक डॉक्टर उनके आईब्रोज के ऊपर इंजेक्शन लगाता नजर आया. हर इंजेक्शन के बाद उनकी भावों के ऊपर एक बॉल सी आकृति उभर जा रही थी. यही स्वेलिंग बाद में सींग जैसी आकृति में बदल गई. उसने अपने इंस्टा पेज पर लिखा कि अगर आप मुझे शहर में सींगों के साथ घूमते देखें तो हैरान ना हों. ये नए प्रोसीजर का नतीजा है. इस पोस्ट को देखने के बाद इसपर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई. कई ने लिखा कि अपने चेहरे पर इतने मॉडिफिकेशन अच्छी बात नहीं है. वहीं कई ने उससे पूछा भी कि क्या ये किसी नए तरह का स्टंट है या उसे कोई बीमारी हो गई है?

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link