Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Men Beg to be Arrested by Female Cop: पुलिस का नाम सुनकर ही लोग घबरा जाते हैं और चोर-उचक्कों के लिए तो पुलिस की गाड़ी का सायरन ही काफी होता है. वे कभी नहीं चाहते हैं कि उनका सामने पुलिस के किसी भी अधिकारी से हो. हालांकि एक महिला पुलिस अधिकारी का कहना है कि मर्द उसे वर्दी में देखकर यूं दीवाने हो जाते हैं कि खुद ही गिरफ्तार होने की भीख मांगने लगते हैं. उसकी सुंदरता अपराधियों से गुनाह कुबुलवाने में काफी मदद करती है.

यूं तो अपराधियों से गुनाह कुबूल कराने में पुलिस को अच्छी खासी मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन एक महिला पुलिसकर्मी का दावा है कि ये काम उसकी बेपनाह खूबसूरती ही कर देती है और उसे कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं पड़ती. महिला पुलिस का नाम रोज़ है और उसने सोशल मीडिया पर खुद इस बात को लोगों से शेयर किया है. रोज़ का कहना है कि सख्त प्रोफेशन में होने के बाद भी उनका खूबसूरत होना उनके काम को काफी आसान बना देता है.

वर्दी में देखकर चकरा जाते हैं अपराधी
नीली आंखों और भूरे बालों वाली महिला पुलिस अधिकारी रोज़ ने अपने टिकटॉक अकाउंट @bigrose.22 से लोगों को अपने काम और उससे जुड़े हुए दिलचस्प तथ्य को बताया. महिला का कहना है कि वो इतनी खूबसूरत है कि अपराधी मर्द खुद ही उसके हाथों गिरफ्तार होने की भीख मांगते हैं. उसने वीडियो में खुद को पुलिस यूनिफॉर्म और फिर कैजुअल लुक में भी दिखाया है. उसके इस पोस्ट को 12,700 लाइक्स मिल चुके हैं और लोगों ने इस पर रिएक्ट करते हुए उसकी तारीफ की है. कुछ यूज़र्स ने तो ये भी कहा है कि रोज़ को देखने के बाद वे महिला पुलिस को डेट करने के बारे में भी सोचने लगे हैं.

खूबसूरत होना महिला पुलिस के काम को काफी आसान बना देता है. (Credit- TikTok)

और भी ग्लैमरस पुलिसकर्मी
वैसे रोज़ अकेली नहीं हैं, वो अपनी खूबसूरती की वजह से मशहूर हो रही हैं. कुछ दिनों पहले एक महिला पुलिसकर्मी ने अपनी नौकरी ये कहते हुए छोड़ दी थी कि उसे सुंदर होने की वजह से बुली होना पड़ता था. ऐसे में अब वो एडल्ट मॉडलिंग इंडस्ट्री में कदम रख चुकी है. अपनी नौकरी छोड़ने के बाद लिएन नाम की इस पूर्व पुलिसकर्मी ने इंस्टागाग्राम और दूसरी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लाखों फॉलोअर्स इकट्ठा कर लिए हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link