गुब्बारे के साथ सड़क पर खेलता दिखा कुत्ता, लोगों ने कहा- ‘गेम को ओलंपिक्स में शामिल कर दो’


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जानवर भी इंसानों की ही तरह होते हैं. बड़े हो जाने के बाद जैसे कई लोगों में चंचलता रह जाती है वैसे कुत्तों का भी चंचल स्वभाव हमेशा ही रह जाता है. आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज देखे होंगे जिसमें इंसान और कुत्तों के बीच प्यार नजर आता है. मगर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता (Dog taking part in with balloon video) इंसान के साथ खेलता दिख रहा है मगर फिर खुद ही खेलने में इतना खो जाता है कि इंसान को भूल जाता है.

ट्विटर अकाउंट @Yoda4ever पर अक्सर मजेदार वीडियोज (wonderful movies) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक कुत्ता गुब्बारे (Dog balloon video) से खेलता दिख रहा है. अक्सर छोटे बच्चे गुब्बारों से घर में खेलते-कूदते दिख जाते हैं. वो उसे अपने हाथों से मारकर हवा में उड़ाते हैं और जब गुब्बारा दोबारा नीचे आता है तो वो उसे फिर से हवा में मार देते हैं. जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसमें एक कुत्ता ऐसी हरकत करता नजर आ रहा है.


गुब्बारे के साथ खेलता दिखा कुत्ता
इस वायरल वीडियो में एक महिला कुत्ते की तरफ सफेद रंग का गुब्बारा फेंकती है. जैसे ही वो उसकी तरफ गिरने लगता है, वो उसे अपने मुंह से मारकर फिर से हवा में पहुंचा देता है. जिस तरफ गुब्बारा जाता है, उस तरफ कुत्ता भी भागते हुए पहुंच जाता है. उसके घूमने और पूंछ हिलाने से ही आप उसकी खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं. वो तेजी से उचक कर गुब्बारे को फिर से मारकर हवा में उड़ा दे रहा है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
कुत्ते का ये क्यूट वीडियो 50 हजार से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक शख्स ने अपनी बिल्ली का वीडियो शेयर किया जो इसी तरह कमरे में गुब्बारे से खेलती दिख रही है. एक ने कहा कि इस खेल को तो ओलंपिक्स में शामिल कर देना चाहिए. एक ने कहा कि अगर वाकई कुत्तों से जुड़े खेल ओलंपिक्स में शामिल कर दिए जाते हैं तो कुत्तों को अन्य खिलाड़ियों के साथ चलते देखना बहुत अच्छा अनुभव होगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link