Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जब किस्मत मेहरबान हो तो जिंदगी बदलते देर नहीं लगती. किस्मत पल में ऐसा करिश्मा कर दिखाती है, जिसपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. एक ऐसी ही महिला है जिसकी किस्मत ने ऐसी करवट ली, कि चंद दिनों के भीतर वो आम से खास बन गई. और बन गई करोड़पति. जिसके बाद उसे खुद भी अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर ऐसा कैसे हो गया. उसकी किस्मत इतना कैसे चमक गई. लोग महिला को बेहद भाग्यशाली बता रहे हैं.

अमेरिका के कैरोलिना की रहने वाली महिला पर किस्मत ऐसी मेहरबान हुई की एक ही महीने में उनकी दो-दो बार लॉटरी लग गई. और चंद दिनों में वे करोड़पति बन गईं. 40 साल की केन्या स्लोन की पहली लॉटरी 8 करोड़ की लगी थी. जबकि कुछ ही हफ्ते बाद फिर से लॉटरी लगी जो 16 करोड़ की थी.

चंद दिनों में दो बार लॉटरी जीतकर करोड़पति बन गई महिला
जब किस्मत चमकी तो छप्पर फाड़कर पैसों की बरसात होने लगी. जिसके बाद उन्हें दुनिया की सबसे खुशकिस्मत महिला कहा जा रहा है. बात हो रही है 40 साल की केन्या सलोन की. जिन्होंने पहली बार अगस्त में 8 करोड़ की लॉटरी जीती थी. जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना न रहा. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनकी किस्मत इन दिनों उन पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान है. कुछ लोग सारे जिंदगी लॉटरी खरीदते हैं. लेकिन कभी नहीं लगती लेकिन केन्या की किस्मत ऐसी थी कि कैरोलिना जैकपॉट में 8 करोड़ की लॉटरी जीतने के कुछ ही हफ्तों बाद उनकी 16 करोड़ की दूसरी Diamond Dazzler लॉटरी भी लग गई जो और वो देखते ही देखते चंद दिनों में करोड़पति बन गई.

अगस्त में 8 करोड़ का जैकपॉट तो अक्टूबर में लग गई 16 करोड़ की लॉटरी

पहली बार में 8 करोड़, दूसरी बार में 16 करोड़ की जीत गई लॉटरी
जिस लॉटरी टिकट से केन्या ने 8 करोड़ का जैकपॉट जीता था, उसके लिए उन्होंने महज ₹800 ही खर्च किए थे. केन्या बताती है कि उन्होंने पूरी लाइफ कभी लॉटरी टिकट नहीं खरीदा. जीवन में सिर्फ दो बार उन्होंने लॉटरी खरीदी और दोनों ही बार उनकी किस्मत ऐसी चमकी की पहली बार में 8 करोड़ रुपए दूसरी बार में ₹16 करोड़ जीत गई. लॉटरी जीतने की बात जब केन्या ने अपनी फैमिली को बताई तो किसी को यकीन ही नहीं हुआ. लेकिन जब सच पूरी तरह सामने आया तो उन्हें यकीन करना ही पड़ा फिर तो खुशी के मारे उनके पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे थे. 16 करोड़ की लॉटरी जीतने के बाद टैक्स और बाकी चार्जेस काटकर सलोन को 12 करोड़ रुपए मिल गए. जिससे वो अपना एक फूड रेस्तरां खोलने की प्लानिंग में हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Lottery Results, OMG News



(*2*)