Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सुबह सुबह चाय के साथ ब्रेड या टोस्ट खाने का अलग ही मज़ा होता है. खाली पेट चाय पीना सही नहीं होता, लिहाजा सुबह सुबह ब्रेड और टोस्ट सबसे मुफीद नाश्ता भी होता है जो फटाफट तैयार मिलता है. बहुत से लोग तो ऐसे होते हैं जिन्हें टोस्ट इतना पसंद होता है कि एक बार में बैठकर गपागप-गपागप खाते ही जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपका फेवरेट टोस्ट आखिर बनता कैसे है? एक बार फैक्टरी के भीतर का वीडियो देख लेंगे तो सिर पकड़ लेंगे आप.

इंस्टाग्राम gamerkebaap पर शेयर एक वीडियो में टोस्ट मेकिंग देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. बचपन से जो बात डराने के लिए कहीं और सुनी जाती रहीं, वो आंखो के सामने सच होती दिखाई दे रही थी. एक वर्कर टोस्ट बनाने के लिए तैयार किए जा रहे आटे को पैर से गूथता कैमरे में कैद हुआ, तो पकड़े जाने पर गलती को नकारता नजर आया. वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

पैरों के गूथता दिखा टोस्ट का आटा
सोशल मीडिया पर टोस्ट मेकिंग का वो वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. जिसे एक शख्स ने चुपके से अपने कैमरे में कैद किया तो सारी पोल खुल गई. एक शख्स टोस्ट के आटे को अपने पैरों से रच रचकर माड़ रहा था. शायद उसके आटे को ज्यादा ही ताकत की जरूरत थी, लिहाजा हाथों की बजाय वह पैरों से ही उसे मसलना सही समझता था. फैक्टरी में उसके अलावा कोई नहीं था, लिहाजा शख्स ने फुरसत का पूरा फायदा उठाया और सफाई से किए जाने वाले काम को पैरों से करता दिखाई दिया. वीडियो एक शख्स ने कैमरे में चुपके से कैद किया और जैसे ही उसके सामने पहुंचा वो तुरंत हाथ पांव जोड़ने लगा.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media, Weird news



Source link