Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Woman Travels 1400 km to get Freckles : आपने अब तक खूबसूरती बढ़ाने के लिए लोगों को चेहरे पर दिखने वाले छोटे-मोटे दाग-धब्बों को हटाने के लिए तरह-तरह के ट्रीटमेंट करवाते हुए देखा होगा. घरेलू नुस्खों से लेकर कैमिकल ट्रीटमेंट के ज़रिये इंसान खुद को सुंदर बनाना चाहता है. यही वजह है कि आजकल कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट्स (Cosmetic Treatment) के रेट और क्लीनिक दोनों ही बढ़ रहे हैं. हालांकि आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे, जो खास तौर पर धब्बे बनवाने के लिए हजारों किलोमीटर दूर जा पहुंची.

हमारे देश में भले ही खूबसूरती के मानदंडों में अब तक बिना धब्बों का चेहरा शुमार है लेकिन कुछ जगहों पर चेहरे की नेचुरल ब्यूटी दिखाने के लिए धूप से हुई टैनिंग और फ्रेकल्स यानि छोटे-छोटे धब्बे फ्लॉन्ट किए जाते हैं. आमतौर पर लोग अपने चेहरे के दाग-धब्बे हटाने के लिए जतन करते हैं, लेकिन एक महिला ने चेहरे पर कुछ खास किस्म के दाग-धब्बे बनवाने के लिए 1400 किलोमीटर की यात्रा कर डाली.

चेहरे पर ‘धब्बे बनवाने’ पहुंची महिला
टैटू आर्टिस्ट्स के पास ग्राहकों की एक से बढ़कर एक रिक्वेस्ट आती रहती हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की एक टैटू आर्टिस्ट डेज़ी ने अपने यहां आई एक ऐसी ही कस्टमर की कहानी साझा की. उसने अपनी एक क्लाइंट के चेहरे पर फ्रेकल्स का टैटू बनाया. आपको बता दें फ्रेकल्स हमारे चेहरे पर आंख के नीचे और नाक के पास से गालों तक जाने वाले भूरे रंग के ऐसे छोटे-छोटे धब्बे होते हैं, जो टैनिंग के बाद और भी अच्छी तरह दिखने लगते हैं. मिशैला नाम की महिला के चेहरे पर ये धब्बे नहीं थे और उसने टैटू के ज़रिये इसे परमानेंट अपने चेहरे पर बनवा लिया.

लोगों ने कहा – ये क्या था ?
अब खुद मिशैला भले ही इससे खुश हो, लेकिन तमाम लोगों ने इसे बकवास करार दिया. कुछ यूज़र्स ने टिकटॉक पर इसका वीडियो देखने के बाद कहा कि ये मंकीपॉक्स की तरह लग रहा है. महिला के चेहरे पर अलग से बनाए गए धब्बे कुछ अजीब तो ज़रूर लग रहे थे, लेकिन टैटू आर्टिस्ट ने बताया कि उनकी कस्टमर इससे बेहद खुश थी. वैसे हाल ही में एक शख्स ने अपने पैरों पर टैटू से स्केल बनवा लिया है. इसके ज़रिये वो फिशिंग के बाद मछलियों का साइज़ नापता है. वाकई, दुनिया में अजीबोगरीब लोग हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link