छुट्टियों में समुद्र नहाने गई थी महिला, कछुए ने काट-काटकर किया बुरा हाल

छुट्टियों में समुद्र नहाने गई थी महिला, कछुए ने काट-काटकर किया बुरा हाल
छुट्टियों में समुद्र नहाने गई थी महिला, कछुए ने काट-काटकर किया बुरा हाल


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

समुद्र की दुनिया काफी बड़ी और गहरी है. अगर आपको ऐसा लगता है कि समुद्र में सिर्फ शार्क और व्हेल जैसी विशाल मछलियां ही अटैक करती हैं, तो आप गलत हैं. कई बार छोटे जीव भी गहरे घाव दे जाते हैं. हाल ही में तुर्की छुट्टियां मनाने गई एक महिला के ऊपर कछुए ने अटैक (Sea Turtle Attacks Woman) कर दिया. ये अटैक इतना खतरनाक था कि महिला बेहोश हो गई और समुद्र में डूबने लगी. गनीमत थी कि समय रहते हुए पानी से बाहर निकाल लिया गया. 64 साल की लीडिया इस हादसे में जान भी गंवा सकती थी.

लीडिया का कहना है कि कछुआ काफी गुस्से में था. एक समय के लिए उसे ऐसा लगा जैसे कछुआ उसे पानी में खींच कर ले जा रहा था. वो पानी में 12 फ़ीट की दुरी पर थी, जब उसके ऊपर अटैक किया गया. कछुआ उसकी जांघ पर लगातार अपने दांत गड़ा रहा था. महिला ने कछुए से बचने के लिए तुरंत किनारे की तरफ तैरना शुरू किया. लेकिन कछुआ उसे छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था. वो लीडिया को पानी की तरफ खींचता जा रहा था.

छुट्टी हुई खौफनाक
लीडिया वेस्टर्न तुर्की के Güzeolaba बीच पर तैर रही थी, जब उसपर ये हमला हुआ. इस अटैक के बारे में लीडिया ने बताया कि वो लगातार पानी में अपने हाथ-पैर मार रही थी. लेकिन कछुआ उसे अपने दांत से ऐसे पकड़े था कि उससे छूट पाना मुश्किल था. कछुआ और तेज दांत गड़ाए जा रहा था. लीडिया के अनुसार, उसे याद नहीं है कि ये अटैक कितना लंबा चला था. लेकिन एक पल के लिए उसे ऐसा लगा था कि अब उसकी जान नहीं बच पाएगी.

फरिश्ता बन आया शख्स
लीडिया याद करते हुए बताती है कि जब उसपर हमला हुआ, तब आसपास काफी कम लोग थे. उसे लगा था कि अब वो बच नहीं पाएगी. लेकिन तभी एक शख्स की नजर उसपर पड़ गई. उसने महिला को कछुए के चंगुल से बचा लिया. शख्स ने कछुए को वहां से भगा दिया और लीडिया को लेकर किनारे आया. इस हादसे में लीडिया की बॉडी पर गहरे घाव आए. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसकी मरहम-पट्टी की. लेकिन लीडिया को काफी दर्द झेलना पड़ गया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link