छुट्टी में अचानक अपने जुड़वां से हुई शख्स की मुलाकात, हूबहू मिल रही थी शक्ल

छुट्टी में अचानक अपने जुड़वां से हुई शख्स की मुलाकात, हूबहू मिल रही थी शक्ल
छुट्टी में अचानक अपने जुड़वां से हुई शख्स की मुलाकात, हूबहू मिल रही थी शक्ल


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

आज तक आपने फिल्मों में जुड़वां का कांसेप्ट देखा होगा. फिल्मों के ट्विन्स की शक्ल काफी हद तक मिलती जुलती है. ज्यादातर कहानियों के आखिर में पता चलता है कि वो एक ही मां के बेटे हैं. लेकिन आज हम जिस शख्स की स्टोरी शेयर करने जा रहे हैं, उसकी मुलाकात उसके हमशक्ल से अचानक (Man Met Doppelganger Accidentaly) ही हो गई. दोनों के बीच कोई कनेक्शन नहीं है. किसी दूसरे देश छुट्टी मनाने गए शख्स ने जब वहां अपने हमशक्ल हो देखा तो हैरान रह गया. उसे यकीन ही नहीं हुआ कि वो अपने जुड़वां को देख रहा है.

सोशल मीडिया साइट रेडिट पर सीन डगलस ने अपने साथ हुए इस इंसिडेंट को शेयर किया. लॉस वेगास में छुट्टी मनाने के दौरान उसकी मुलाक़ात फ्लेमिंगो पूल पर अपने हमशक्ल से हुई. दोनों की ना सिर्फ शक्ल मिल रही थी बल्कि दोनों ने एक जैसा चश्मा भी पहन रखा था. दोनों ने एक साथ तस्वीर खिंचवाई, जिसे उन्होंने रेडिट पर शेयर किया. दोनों एकदम अनजान थे लेकिन लुक्स देखकर कोई भी इन्हें भाई ही कह देता.

स्विमिंग पूल में मिलन
रेडिट पर पोस्ट हुई ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई. इसमें दिखाई दे रहे दोनों शख्स एक दम अनजान थे. लेकिन उनकी शक्ल काफी मिलती जुलती थी. दोनों ने लॉस वेगास से स्विमिंग पूल में एक-दूसरे को पहली बार देखा. उन्होंने एक चश्मा भी लगा रखा था. साथ ही एक जैसी टोपी भी. सीन डगलस ने पोस्ट पर लिखा कि इस तस्वीर को लेने से पहले तक उसे जुड़वां के कांसेप्ट पर यकीन नहीं था. लेकिन अब है. स्विमिंग पूल में मेरी मुलाक़ात मेरे हमशक्ल से हो गई.

शेयर किया अनुभव
इस मुलाक़ात का एक्सपीरियंस सीन डगलस ने शेयर किया. उसने बताया कि पूल में कई लोग उसकी तरफ इशारा कर रहे थे. पहले वो कुछ समझ नहीं पाया. लेकिन बाद में देखा कि एक और शख्स पूल में मौजूद है जो बिलकुल उसकी तरह नजर आ रहा था. ऐसा लग रहा था जैसे वो खुद को आईने में देख रहा था. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई. अभी तक लाखों लोगों ने लाइक किया. साथ ही इसपर तेईस सौ लाइक्स भी आए. लोगों ने दोनों की तस्वीर पर जमकर कमेंट्स भी किये.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link