जिम जाने की जगह तेल के इंजेक्शंस से शख्स ने बनाई ऐसी बॉडी, डॉक्टर्स की चेतावनी भी नहीं बचा पाई जान

जिम जाने की जगह तेल के इंजेक्शंस से शख्स ने बनाई ऐसी बॉडी, डॉक्टर्स की चेतावनी भी नहीं बचा पाई जान
जिम जाने की जगह तेल के इंजेक्शंस से शख्स ने बनाई ऐसी बॉडी, डॉक्टर्स की चेतावनी भी नहीं बचा पाई जान


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुनिया में लोगों के अलग-अलग शौक होते हैं. कुछ शौक अच्छे होते हैं तो कुछ बन जाते हैं जानलेवा. ऐसे ही एक शौक में ब्राजील के रहने वाले वल्दीर सेगाटो (Valdir Segato) को दर्दनाक मौत मिली. जी हां, तमाम वार्निंग के बाद भी वल्दीर ने अपनी बॉडी में तेल के इंजेक्शंस लेने बंद नहीं किये. इससे आखिरकार उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि इंजेक्शंस में सिंथोल भरा (Man Injecting Oil In Biceps) होता था. इससे वल्दीर की बॉडी फूल जाती थी. भयंकर हेल्थ इश्यू के बाद अब उसकी मौत हो गई है.

एक्सपर्ट्स ने कई बार वल्दीर को चेतावनी दी थी. सिंथोल के इंजेक्शंस की वजह से उसके बॉडी के काईन पार्ट्स को काटने की नौबत भी आ गई थी. लेकिन इसके बाद भी वो रुका नहीं. शख्स लगातार अपनी बॉडी में ये खतरनाक इंजेक्शन डालता था. नतीजा हुआ कि एक्सपर्ट्स द्वारा मिली चेतावनी के छह साल बाद आखिरकार उसकी मौत हो गई. वल्दीर को कई बार डॉक्टर्स ने मौत की चेतावनी दी थी. लेकिन इंजेक्शंस के नतीजे देख वो रुकने का नाम नहीं ले रहा था.

बना डाले 23 इंच के बाइसेप्स
बॉडीबिल्डर वल्दीर को अपनी बॉडी हल्क जैसी चाहिए थी. लेकिन इसके लिए वो मेहनत नहीं करना चाहता था. शार्टकट के चक्कर में वो अपनी बॉडी में सिंथोल के इंजेक्शंस लेता रहा. इसी इन्जेक्शन के सहारे उसने 23 इंच के बाइसेप्स बना लिये थे. वल्दीर के सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर करीब 16 लाख फॉलोअर्स थे. इस पर वो अपने फैंस को अपनी बॉडी की झलक दिखाता रहता था. 23 इंच के बाइसेप्स के अंदर वल्दीर ने कई सिंथोल के इंजेक्शन भरे हुए थे. इसी की वजह से उसे इन्फेक्शन हो गया और फिर हार्ट अटैक के बाद 55 साल की उम्र में उसकी मौत हो गई.

लोग बुलाते थे मॉन्स्टर
वल्दीर मूल रूप से ब्राजील के साओ पाउलो के रहने वाले थे. उसने अपनी बॉडी के कारण हल्क और मॉन्स्टर जैसे टैग पाए थे. वो अपने टाइटल पर गर्व महसूस करता था. डॉक्टर्स ने उसे कई बार चेतवानी दी थी कि उसे इंजेक्शंस लेने बंद कर देने चाहिए. ये सिंथोल बॉडी के अंदर जाकर जम जाता है. इससे बॉडी का वो हिस्सा फूला हुआ नजर आता है. लेकिन इससे इन्फेक्शन होने का भी काफी खतरा रहता है. लेकिन वल्दीर ने इस वार्निंग को नजरअंदाज कर दिया. 2016 में दिए एक इंटरव्यू में उसने बताया कि अभी उसे अपनी बॉडी को डबल करना है. ऐसे में इंजेक्शन लेना कैसे बंद कर सकता हूं. हालांकि, एक्सपर्ट्स की बात आखिरकार सही साबित हुई और 55 की उम्र में वल्दीर की मौत हो गई.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link