Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

लाइफ में पहला प्यार और पहला किस, कोई कभी नहीं भूल पाता. ये एहसास हमेशा यादों में ताजा रहता है. ‘फर्स्ट किस’ की दीवानगी, रूमानियत और रोमांच बताते हैं. पर तुर्की की मॉडल को यह दीवानगी भारी पड़ी. जोश जोश में उसके पार्टनर ने इतनी तगड़ी KISS ले ली क‍ि जीभ कट गई. यहां तक क‍ि उसे इमरजेंसी में सर्जरी करानी पड़ी. मॉडल ने पूरी कहानी अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर की है जो वायरल हो गई.

जोश खो बैठा पार्टनर
34 साल की टर्किश मॉडल सेडा एर्सोई Ceyda Ersoy ने अस्‍पताल से सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्‍ट किया. इसमें बताया क‍ि वह पहली डेट पर गई थीं. फ्रेंच किस के दौरान दोनों प्‍यार में पागल हो गए. इसी दौरान उनका पार्टनर जोश खो बैठा और इतनी तगड़ी KISS ली क‍ि उनकी जीभ कट गई. पूरा खून खून हो गया. मुझे इमजरेंसी अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा और आख‍िरकार सर्जरी तक करानी पड़ी. सेडा ने कहा, हो सकता है क‍ि मैं पहली शख्‍स हूं जिसकी KISS करते समय जीभ कट गई हो. यह मजाक नहीं है. बहुत दर्द होता है.

पता नहीं था फ्रेंच किस कैसे करना है
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, डा एर्सोई ने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, दोस्तों, अब मैं ठीक हूं, आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. ऑपरेशन बिना किसी जटिलता के पूरा हो गया और डॉक्‍टरों ने जीभ को सिल दिया है. कुछ दिन आराम करने को कहा है. सेडा ने अपने डेट का जिक्र करते हुए कहा क‍ि शायद उसे नहीं पता था क‍ि फ्रेंच किस किस तरह करना है. इसीलिए इतना गड़बड़ हो गया. मुझे लगता है कि मैं उसे अच्छी तरह से नहीं जान पाई हूं क्‍योंकि हमें पहली बार मिले हुए एक महीना ही हुआ है.

यूजर का सवाल, ड्रैगन को चूमा क्‍या
सेडा एर्सोई तुर्की की एक मॉडल हैं और तुर्की 2010 की मिस फोटोमॉडल कंपटीशन की विनर रही हैं. इस्‍टाग्राम पर उनके 620,000 फॉलोअर्स हैं. 37 वर्षीय उनकी बहन एसरा भी एक इंस्टाग्राम स्टार हैं. जिनके 398,000 फॉलोअर्स हैं. सेडा का यह वीडियो वायरल हो गया और लोग तरह तरह की प्रत‍िक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने पूछा, क्या आपने एलियन या शिकारी या ड्रैगन को चूमा? एक ने कहा, काम के दौरान हादसा.

पहले भी हुए ऐसे हादसे
यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का हादसा हुआ हो. साउथेम्प्टन में एक शख्‍स इतना पागल हो गया क‍ि उसने अपनी प्रेमिका की आंख की नसें फाड़ दी थी. उसकी आंख का ऑपरेशन कराना पड़ा था. 2016 में मेक्सिको में एक किशोर की अचानक मृत्यु हो गई जब नसों पर दबाव बनने की वजह से रक्त का थक्का उसके मस्तिष्क में चला गया था.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral news



Source link