डांस फेस्टिवल में जाने का सपना लिए दुनिया छोड़ गया भाई, ‘कटआउट’ लेकर पहुंची बहन!


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Sister Brings Brother’s Cut Out in Festival:कई बार ज़िंदगी में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिनके बारे में हम सोच नहीं पाते. हम योजना किसी और चीज़ की बना रहे होते हैं और उससे पहले ही हो कुछ और जाता है. यूनाइटेड किंगडम के वेल्स में रहने वाले एक लड़के को डांस फेस्टिवल में जाने का बहुत शौक था. उसने पहले से ही इसकी बुकिंग कर ली थी, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. लड़के की मौत फेस्टिवल से पहले ही हो गई.

ऐश्ले रोजर्स नाम की महिला का भाई एक डांस फेस्टिवल जाना चाहता था, लेकिन इससे पहले ही उसकी मौत हो गई. ऐसे में वो अपने भाई का कटआउट लेकर वहां पहुंच गई. वहां उसके भाई के दोस्त भी पहुंचे थे, जिन्हें बहन का ये आइडिया बेहद पसंद आया. उन्होंने इस कटआउट के साथ ही डांस किया और उसके साथ फोटो भी खिंचवाईं.

डांस फेस्टिवल से पहले हुई मौत
26 साल की ऐश्ले रोजर्स अपने 19 साल के भाई बेन रोजर्स के साथ रहती थीं. बेन को वेल्स के सबसे बड़े डांस फेस्टिवल जाने का बहुत मन था. ऐसे में उसने महीनों पहले से ही उसकी बुकिंग कर ली थी. इसी बीच मई महीने में एक कार क्रैश में उसकी मौत हो गई. ऐसे में जब ये फेस्टिवल हुआ तो ऐश्ले वहां अपने भाई का कटआउट लेकर पहुंच गईं, ताकि बेन का इस फेस्टिवल में जाने का सपना पूरा हो सके. बेन के कटआउट को फेस्टिवल में काफी अटेंशन भी मिल रहा था और वहां पहुंचे लोग उस पर किस करके और गले लगाकर प्यार जता रहे थे.

लोगों ने लुटाया कटआउट पर प्यार
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्ले शुरुआत में कटआउट को लेकर थोड़ा असहज महसूस कर रही थीं, लेकिन धीरे-धीरे वहां मौजूद लोगों ने जब बेन को पहचानना शुरू कर दिया तो उनके लिए ये आसान हो गया. लोग बेन को बहुत पसंद करते थे, ऐसे में उन्होंने उसके कटआउट के साथ तस्वीरें खिंचानी शुरू करा दीं. बेन के माता-पिता भी ये वीडियो और तस्वीरें देखकर भावुक हो गए. हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को ये आइडिया पसंद नहीं आया लेकिन खुद ऐश्ले ने भावुक और अच्छा एक्सपीरियंस बताया.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link