Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Spot The Object Puzzle : सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह की पहेलियां वायरल होती रहती हैं और इन पहेलियों को खूब पसंद भी किया जाता है. ऐसा ही एक ऑप्टिकल इल्यूजन लोगों को इस वक्त भ्रमित कर रहा हैऔर लोग इसका सही जवाब ढूंढने में नाकामयाब हो रहे हैं. तस्वीर में आपको एक आलू (Can You Spot a Potato in This Picture) ढूंढ निकालना है, जो सामने ही मौजूद है, लेकिन किसी की नज़र में नहीं आ पा रहा. कम ही लोग इसे ढूंढने में सफल हो पाए हैं.

आज हम आपके लिए जो पहेली लेकर आए हैं, वो दिखने में तो आसान है, लेकिन है थोड़ी सी कनफ्यूज़िंग. इस तस्वीर में बहुत सारे हैमस्टर्स दिखाई दे रहे हैं और चैलेंज ये है कि आपको इनके बीच में एक आलू को ढूंढ निकालना है. इस चैलेंज को पूरा करने के लिए आपके पास कुल 7 सेकंड का वक्त है. तो फिर देर किस बात की, शुरू हो जाइए.

तस्वीर में ढूंढना है आलू
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में आपको बहुत सारे हैमस्टर्स दिखाई दे रहे हैं. इनका साइज़ और रंग भी अलग-अलग हैं. कैरिकेचर के तौर पर बने हुए इन हैमस्टर्स के बीच में ही एक आलू भी रखा हुआ है, जिसे ढूंढना ही आपके लिए चैलेंज है. अगर आप ज़रा ध्यान लगाएंगे तो ज़रूर आपको आलू मिल जाएगा, लेकिन ये चैलेंज इसलिए है क्योंकि ये काम आपको 7 सेकेंड के भीतर ही कर दिखाना है.

इन हैमस्टर्स के बीच में ही एक आलू भी रखा हुआ है, जिसे ढूंढना ही आपके लिए चैलेंज है. (Credit- Instagram/Instagram/Max Knoblauch)

क्या मिल गया आपको आलू?
इस तरह की पहेलियों को डिज़ाइन ही इस तरह से किया जाता है कि देखने वाले कनफ्यूज़ हो जाएं लेकिन यहां टेस्ट आपकी ध्यान लगाने की क्षमता का होता है. अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पटैटो सामने ही दिख जाएगा.

Can you find a potato among the hamsters, Optical illusions, Spot The Object Puzzle, Can You Spot a Potato, IQ test, hidden faces optical illusion, hidden optical illusions, optical, Viral Puzzle, Viral Challenge

आपको अब तक आलू नहीं दिखा है, तो आप उसे तस्वीर में देख सकते हैं.

वैसे तो हमें उम्मीद है कि इस मज़ेदार पहेली को आपने एंजॉय भी किया होगा और वक्त से इस चैलेंज को पूरा भी कर लिया होगा. फिर भी अगर आपको अब तक आलू नहीं दिखा है, तो आप उसे तस्वीर में देख सकते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link