तामझाम के साथ चल रहा था कपल का प्री-वेडिंग शूट, आसमान से दूल्हे पर गिरी ‘बिजली’!


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Pre Wedding Shoot: कहा जाता है कि हमारी ज़िंदगी अनिश्चितताओं से भरी हुई है. कब क्या हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है. तभी तो कई बार ऐसा भी होता है कि हम खुशियों के इंतज़ार में जुटे रहते हैं और इसी बीच कोई ऐसी घटना घट जाती है, जो अंदर तक हिलाकर रख देती है. कुछ ऐसी ही घटना चीन के दक्षिण पश्चिमी इलाके में हुई, जहां शादी की खुशियां मातम (Groom Died On Pre Wedding Photoshoot) में बदलते देर नहीं लगी.

ज़िंदगी में कुछ घटनाएं इस तरह होती हैं, जिनके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता. कुछ ऐसा ही हुआ चीन के एक कपल के साथ, जो गया तो प्री-वेडिंग के लिए था, लेकिन लौटा दूल्हे की मौत का मातम बनाते हुए. ये दर्दनाक हादसा युनान प्रोविंस में मौजूद Jade Dragon Snow Mountain में हुआ. खुशी-खुशी घर से प्री वेडिंग शूट के लिए गए कपल के साथ पहाड़ियों में एक बड़ा हादसा हो गया.

शूट के दौरान दूल्हे पर गिर पड़ी बिजली
Jade Dragon Snow Mountain की मैनेजमेंट कमेटी के मुताबिक ये हादसा बुधवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे के दौरान हुआ. कपल प्री-वेडिंग शूट के लिए Spruce Meadow पहुंचा था. ये जगह प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए खासी मशहूर है. शूटिंग के बीच में ही दूल्हे पर तेज़ आवाज़ के साथ आसमान से बिजली गिर पड़ी. हालांकि वहां मौजूद एमरजेंसी सर्विसेज़ ने उसे तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना में मौजूद बाकी लोग सुरक्षित थे. दूल्हे का नाम रुआन था और जिस जगह वे शूट के लिए गए थे, वहां पहले ही यलो अलर्ट जारी किया जा चुका था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई घटना
चीन के वीडियो शेयरिंग ऐप Douyin पर इसका एक छोटा सा वीडियो डाला गया था, जो खूब वायरल हुआ. वीडियो में स्ट्रेचर पर जाते दूल्हे का वीडियो करीब 80 लाख लोगों ने देखा. लोगों ने वीडियो पर जहां दूल्हे की आत्मा की शांति के लिए दुआ की वहीं कुछ लोगों ने इस बात को लेकर भी दुख जताया कि मरने से सेकेंड भर पहले तक वो एक खुशहाल वैवाहिक जीवन के सपने देख रहा होगा. इसी बीच ये हादसा हो गया. लोगों ने दुल्हन के लिए हिम्मत और हौसले की भी कामना की.

Tags: Viral news, Viral on Internet, Weird news



Source link