तीन लड़कियों की तस्वीर में छिपा है गहरा राज, बार-बार देखने पर भी नहीं समझ पा रहे लोग

तीन लड़कियों की तस्वीर में छिपा है गहरा राज, बार-बार देखने पर भी नहीं समझ पा रहे लोग
तीन लड़कियों की तस्वीर में छिपा है गहरा राज, बार-बार देखने पर भी नहीं समझ पा रहे लोग


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह की कन्फ्यूजिंग तस्वीरें शेयर की जाती हैं. इन्हें देखने के बाद लोगों को समझ नहीं आता कि आखिर इसमें क्या गड़बड़ है. हालांकि, एक बार में देखने भर से ये तो समझ आ जाता है कि इसमें कुछ गड़बड़ी है. लेकिन क्या? इसे पता लगाने के लिए तस्वीर को कई-कई बार देखना पड़ता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर तीन लड़कियों का ऐसा ही एक कन्फ्यूजिंग फोटो (Three Girls Viral Photo) खूब वायरल हो रहा है.

इस वायरल तस्वीर को सबसे पहले रेडिट पर शेयर किया गया था. वहां से किसी ने इसे टिकटोक पर शेयर कर दिया. जहां से ये वायरल हो गया. इस तस्वीर में तीन लड़कियां एक बैल के शेप के पूल टॉय के साथ पोज करती नजर आई. लेकिन अगर आप गौर से इस तस्वीर को देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें एक बड़ी गड़बड़ है, जो एकबार में नजर नहीं आएगी. हालांकि, तस्वीर को पहली नजर में देखने भर से समझ आ जा रहा है कि इसमें कुछ गड़बड़ है. क्या आपको नजर आई वो गड़बड़ी?

लोग खुजला रहे सिर
तीन महिलाओं की इस तस्वीर को देखकर लोग अपना माथा खुजलाने के लिए मजबूर हैं. इसमें एक पूल टॉय, जिसका शेप बैल की तरह है, के साथ तीन महिलाएं खेलती नजर आई. लेकिन इस तस्वीर में खड़ी महिला अपनी बाकी की दो दोस्तों के मुकाबले काफी छोटी नजर आई. इतनी छोटी कि उसके पैर जमीन तक नहीं पहुंच पा रहे थे. जब रेडिट टिकटोक पर इसे शेयर किया गया, तो लोग अचंभित रह गए. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था- पहली बार में लगा कि ये महिला काफी छोटी है. अपलोड होने के साथ ही इसने लोगों को हैरान कर दिया और सभी पता करने में जुट गए कि गलती कहां है?

ये रहा सही जवाब
तस्वीर के वायरल होने के बाद इसमें मौजूद एक लड़की ने भी इसपर कमेंट किया. टिअरा कॉक्स बीच में खड़ी लड़की है. उसने कमेंट में लिखा कि तीन साल बाद इस तस्वीर को एक बार फिर वायरल होते देख अच्छा लग रहा है. एक यूजर ने इस तस्वीर को एक्सप्लेन किया. उसने बताया कि तस्वीर में सबसे पीछे खड़ी लड़की बीच वाली के कंधे पर टंगी है. उसके पैर बीच की लड़की के कमर में लिपटे हैं. इस वजह से उसके पैर नजर नहीं आ रहे.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link