दारू पीकर यूं टल्ली हुई नई नवेली दुल्हन, अपनी ही रिसेप्शन पार्टी से रही नदारद! ढूंढता रहा पति


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Bride Misses Her Own Wedding Reception: शादी यूं तो दूल्हा और दुल्हन की ज़िंदगी का बड़ा दिन होता है. वो इसके लिए महीनों पहले से तैयारी करते हैं और फिर शादी वाले दिन वे कुछ भी मिस नहीं करना चाहते हैं. शादी से पहले की रस्मों के साथ शादी के बाद की रस्मों तक के हर एक फंक्शन की शान वो बने रहते हैं. सोचिए अगर इनमें से किसी भी फंक्शन से दूल्हा या दुल्हन इसलिए नदारद हो जाएंगे क्योंकि वो सो गए थे, तो क्या होगा !

कुछ ऐसा ही हुआ एक दुल्हन के साथ. शादी की खुशी में दुल्हन ने इतनी शराब पी ली कि वो अपने रिसेप्शन को ही भूल गई. बड़ी मुश्किल से लोगों ने सिर्फ उसकी एक झलक देखी और उसके बाद वो गायब ही रही. जब उसे होश आया और उसकी आंख खुली तो करीब-करीब पूरी पार्टी खत्म हो चुकी थी. ऑनलाइन शेयरिंग प्लेटफॉर्म रेडिट पर शादी में गए एक गेस्ट ने ये कहानी साझा की.

रिसेप्शन पार्टी में सो गई दुल्हन
रेडिट पोस्ट के मुताबिक वो एक ऐसी शादी में गए थे, जहां दुल्हन ने अपनी रिसेप्शन पार्टी शुरू होने से पहले ही शराब पीनी शुरू कर दी. जब वो अपने नए-नवेले पति के साथ रिसेप्शन के वेन्यू पर पहुंची तो शाम के 6 बजे थे, लेकिन दुल्हन के पैर तब भी लड़खड़ा रहे थे. उनके पहुंचते ही केक काटने की सेरेमनी हुई और जल्दी-जल्दी रस्में निपटाई जाने लगीं. जब तक पार्टी शुरू हुई, तब तक दुल्हन रिसेप्शन वेन्यू पर ही एक काउच पर पड़ी सोती हुई नज़र आई. 8 बजे सोई दुल्हन रात को 11 बजे उठ पाई, जब पार्टी खत्म हो रही थी.

उठते ही करने लगी उल्टी
इतना ही नहीं लोग दुल्हन को उठाकर कार तक ले जाने की कोशिश कर रहे थे, तभी उसने पास में रखी बाल्टी में उल्टी करनी शुरू कर दी. खूबसूरत और महंगे वेडिंग गाउन में सजी हुई दुल्हन को इस तरह उल्टी करते हुए देखकर मेहमान भी अचंभित रह गए. दूल्हा बेचारा पूरी पार्टी में दुल्हन को ढूंढता ही रहा कि वो उसके साथ डांस कर सके और पार्टी एंजॉय कर सके. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ज्यादातर यूज़र्स ने दुल्हन के साथ संवेदना जताते हुए कहा कि उसकी एक भी फोटो अपनी रिसेप्शन पार्टी में नहीं आ पाई होगी. वहीं कुछ लोगों ने उसे गैर ज़िम्मेदार भी कहा.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link