दुकान में काम करने वाले शख्स के साथ बच्चों की तरह खेलती नजर आई बुजुर्ग महिला, तान दी खिलौने वाली बंदूक!


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कहते हैं, आयु एक संख्या मात्र है. इंसान तब नहीं बूढ़ा होता जब वो 60 साल पार कर जाता है, बल्कि तब होता है जब वो मन से खुद को बूढ़ा मान लेता है. आपने बुजुर्ग लोगों से जुड़े वीडियोज देखे होंगे जो खुद को बूढ़ा (Old girl prank with retailer worker) मानने के लिए तैयार नहीं होते हैं. वो अपने से कम उम्र के लोगों के साथ मस्ती-मजा करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक युवक के साथ बच्चों की तरह खेलत नजर आ रही है.

‘क्रीचर ऑफ गॉड’ नाम के ट्विटर अकाउंट पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (wonderful movies) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक बुजुर्ग महिला किराने की दुकान (previous girl enjoyable with grocery retailer worker video) में काम करने वाले शख्स के साथ बच्चों की तरह खेल रही है. उम्र के एक मोड़ पर आकर लोगों को लगने लगता है कि वो अब बूढ़े हो चुके हैं और उन्हें गंभीरता से पेश आना चाहिए मगर ये महिला इस बात का सबूत है कि इंसान को अपने अंदर बचपना कभी नहीं खत्म करना चाहिए.


स्टोर कर्मचारी के साथ मस्ती करती दिखी महिला
वीडियो के कैप्शन के अनुसार वो बुजुर्ग महिला जब भी उस किराने की दुकान में आती है तो वहां काम करने वाले एक शख्स से बच्चों की तरह खिलवाड़ करती है. एक महिला दुकान में सब्जियां और फल खरीदती दिख रही है. अचानक वो दुकान में काम करने वाले कर्मी की तरफ मुड़ती है और उसके ऊपर प्लास्टिक की बंदूक तान देती है. शख्स भी इस चीज के लिए तैयार खड़ा दिख रहा है. वो बंदूक की तरह सामने दो केले तान देता है. वीडियो के अगले भाग में महिला फिर प्लास्टिक की बंदूक लेकर आती है तो शख्स एक बड़ी बंदूक निकाल लेता है. फिर वही शख्स अपने पेट पर गाजर जैसी चीजों को बम की तरह बांधकर खिलवाड़ करते दिख रहा है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 43 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. कई लोगों को ये वीडियो बहुत ही फनी लगा. एक शख्स ने कहा कि महिला उस दुकान में छोटी-मोटी चीजें खरीदने जाती होगी और ढेर सारी खुशियां लेकर लौटती होगी. वहीं एक ने कहा कि ये देखकर उसे अच्छा लगा. एक शख्स ने स्टोर में काम करने वाले कर्मी को धन्यवाद दिया. उसका कहना है कि उसकी वजह से महिला का दिन बन जाता होगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link