देखिए तोते का टैलेंट, फर्राटे से करता दिखा स्केटबोर्डिंग, मज़ेदार वीडियो हुआ वायरल


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सोशल मीडिया पर जानवरों और पक्षियों से जुड़े वीडियोज खूब पसंद किए जाते हैं. कई जानवरों की हरकतें बेहद मजेदार होती है. बहुत से जानवर तो ऐसे भी होते हैं जो बढ़िया ट्रेनिंग के बलबूते एक से एक करतब भी कर जाते हैं. कुछ पेट लवर्स ऐसे भी होते हैं जो अपने पालतू जानवरों को इतनी जबरदस्त ट्रेनिंग देते हैं कि वो एक से बढ़कर एक करतब कर लोगों की अटेंशन पाने में कामयाब हो जाते हैं.

Wildlife viral collection में इंस्टाग्राम littlewolfiebird पर शेयर एक वीडियो में आप तोते को स्केटबोर्डिंग करते देखकर हैरान रह जाएंगे. दावा है कि इतना टैलेंटेड तोता आपने पहले शायद ही कभी देखा हो. एक ही नहीं इस वीडियो में दिख रही महिला के पास रहने वाले दोनों तोते ऐसे हैं जो फर्राटे से स्केटबोर्डिंग करते हैं. मजेदार वीडियो लोगों को बेहद पसंद आया.

स्केटबोर्डिंग करते दिखे दो दो तोते
सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही तोते का वीडियो वायरल हो रहा है जो अपने साथियों के साथ मिलकर जबरदस्त स्केटबोर्डिंग करता दिखाई दिया. दो तो कोई टैलेंट से ज्यादा काबिले तारीफ है उनकी मालकिन का टैलेंट. जी हाँ वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दो तोतों की मालकिन उन्हें बकायदा एक रैंप पर स्केटबोर्डिंग कराती है. एक नहीं दो दो तोते फर्राटे से स्केटबोर्ड पर चढ़कर रैंप से नीचे उतरते हैं. इन दोनों की मालकिन का दावा है कि अगर हम चाहें तो अपने पालतू जानवरों और पक्षियों को बेहतरीन ट्रेनिंग के सहारे बेहद काबिल बना सकते हैं. महिला की मेहनत नजर भी आ रही है. पहले एक तोते को छोटे से स्केटबोर्ड पर चढ़ाकर रैंप पर छोड़ दिया और वो अपना सफर तय कर आगे बढ़ा. उसके बाद बारी आई दूसरे तोते की, वो भी रैंप से नीचे आ गया. फिर दोनों की हरकतें देख ऐसा लगा जैसे वह फिर से रैंप पर स्केटबोर्डिंग का मज़ा लेना चाहते हैं.

थोड़ी सी ट्रेनिंग में जानवर भी कर सकते हैं कमाल
खूबसूरत नीले रंग के दोनों तो का टैलेंट देख लोगों को बेहद मज़ा आया. साथ ही बिना डरे और बिना डगमगाए जीस तरह वो स्केटबोर्ड के सहारे ऊंचे रैंप से नीचे आए उसने लोगों को हैरान भी कर दिया. नहीं वीडियो शेयर करने वाली महिला ने कैप्शन के जरिए बताया कि- हमारे पालतू जानवर बस थोड़ी सी सकारात्मक प्रेरणा के साथ बहुत कुछ कर सकते हैं हम मुस्कान, प्रशंसा और ध्यान की एक अच्छी खुराक के साथ जैविक बीजों के मिश्रण का उपयोग उपचार (बाजरा, चिया, जई, कैनरी, क्विनोआ) के रूप में करते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media





Source link