Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

हादसे तो कभी भी हो सकते हैं. इनपर इंसान का बस नहीं चलता. लेकिन इन हादसों को कम करने के लिए इंसान को ही ध्यान देने की जरुरत होती है. अगर जरा सा ध्यान दिया जाए तो इन हादसों पर रोक लगाई जा सकती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई हादसों का वीडियो शेयर किया जाता है, जिसमें लापवाही की वजह से बड़े एक्सीडेंट्स होते देखे गए हैं. हाल ही में ऐसी ही लापरवाही की वजह से हुए सड़क हादसे का एक वीडियो खूब वायरल हुआ.

तेजी से वायरल होते इस वीडियो में सफ़ेद रंग की एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराती नजर आई. लेकिन ऐसा नहीं था कि गाड़ी में अचानक कोई खराबी आने की वजह से ये हादसा हुआ था. हादसा इसमें बैठे शख्स की वजह से हुआ. दरअसल, वीडियो में देख सकते हैं कि कार की ड्राइविंग सीट के बगल में बैठा हुआ शख्स दरवाजा खोल बाहर की तरफ लटका हुआ था. वो सड़क पर अपनी बॉडी को कार से बाहर निकाल झूल रहा था. इसी दौरान अचानक कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकरा गई.

स्टंट पड़ा महंगा
वायरल हो रहा ये वीडियो सोलन का बताया जा रहा है. इसमें हाई स्पीड कार में स्टंट करना शख्स को महंगा पड़ गया. कहा जा रहा है कि चलती कार में बाहर की तरफ झूलने की वजह से कार का बैलेंस बिगड़ गया था. इसे संभालने के चक्कर में ड्राइवर ने कार को डिवाइडर पर चढ़ा दिया. इसके दूसरे तरफ खड़ी गाड़ियों से टकराती चली गई. कार को चंडीगढ़ का बताया जा रहा है. घटना के समय कार की बैक सीट पर दो लड़कियां भी बैठी थीं. सभी को इसमें हलकी चोटें आई हैं.

दर्ज हुआ मामला
चंडीगढ़ से घूमने आए इन पर्यटकों को हादसे में ज्यादा चोट तो नहीं आई है. वीडियो में देख सकते हैं कि सारी गाड़ियां एक के बाद एक इस कार से टकराती चली गई. हादसे का वीडियो कार के पीछे से आ रही गाड़ी में सवार शख्स ने बनाया था. मामले के बाद पुलिस ने ड्राइवर और स्टंटमैन पर एक्शन लेते हुए उन्हें अरेस्ट कर लिया है. साथ ही इस बात की भी जाँच चल रही है कि क्या वो ड्रिंक करके गाड़ी चला रहे थे? फिलहाल वीडियो ही सामने आया है जो जमकर वायरल हो रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news





Source link