नीलामी में खरीदे घर के अंदर महिला को मिली खुफिया तिजोरी, खोलते ही उड़ गए होश! तुरंत बुलानी पड़ी पुलिस


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

अक्सर लोगों को अलग-अलग जगहों पर ऐसी चीजें मिल जाती हैं जिनके वहां होने की उन्हें उम्मीद भी नहीं होती. ऐसा ही कुछ अमेरिका की एक महिला के साथ भी हुआ जिसने अपने घर में एक खुफिया तिजोरी (Secret protected in auctioned home) मिली. महिला ने नीलाम हो रहे एक घर को खरीद लिया मगर उसके बाद उसने जब उसकी साफ-सफाई शुरू की तब उसने उसमें से वो तिजोरी मिली.

मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 28 साल की टिफनी मा (Tiffany Ma) कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस (Los Angeles, California) में रहती हैं. उन्होंने अपने पार्टनर मैट के साथ मिलकर एक घर खरीदा और उसे रेनोवेट करने के बारे में सोचा. उन्होंने घर को नीलामी (Woman discovered secret protected in home) में खरीदा था और बिना देखे ही उसे ले लिया था. जब वो घर पहुंचीं तो उन्होंने पाया कि पुराने मालिक से जुड़ी कई चीजें पहले से ही उस घर में मौजूद हैं.

तिजोरी के अंदर मिली खुफिया चीजें
पुराना टीवी सेट, सोफा, अन्य फर्नीचर उस घर में देखने को मिल रहे थे मगर अचानक टिफनी की नजर एक खुफिया तिजोरी पर गई जिसे पूरी तरह से सील कर दिया गया था. उसने तुरंत उसे काटने के लिए लोगों को बुलाया और जब अंदर के सामान को देखा तो उसके होश उड़ गए. उसमें ऐसी-ऐसी चीजें थीं जिसे देखकर लग रहा था कि वो किसी को ब्लैकमेल करने के लिए रखी गई हैं. उस तिजोरी में किसी शख्स की महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में तस्वीरें थीं, इंगेजमेंट रिंग थी, इंश्योरेंस के कागज थे और दूसरे विश्व से जुड़ा एक चाकू था जिसमें नाजियों का निशान बना था.

वीडियो हो रहा वायरल
अपने इस पूरे अनुभव को टिफनी ने एक वीडियो के माध्यम से लोगों को बताया. हालांकि, मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक टिकटॉक पर उनका एक वीडियो इन्हीं सामानों को एक्सप्लोर करते हुए वायरल हो रहा है. टिफनी ने कहा कि जैसे ही उन्होंने ये तमाम चीजें देखीं तो वो समझ गईं कि जरूर ये सब किसी को ब्लैकमेल करने के लिए रखे गए होंगे इसलिए फौरन उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया. यूट्यूब पर ये वीडियो नवंबर 2021 में पोस्ट किया गया है. कई लोगों ने कमेंट कर कहा है कि उसमें नजर आ रहा जर्मन ब्लेड काफी बहुमूल्य है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



Source link