Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Woman Gave Birth to Stranger’s Baby: प्रेग्नेंसी और बच्चे को जन्म देने तक का सफर किसी भी महिला के लिए बेहद खास होता है. वो इस दौरान हर पल बच्चे का चेहरा देखने का इंतज़ार करती रहती है. मां का बच्चे से जुड़ाव ही अलग होता है, लेकिन हम आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे, जिसके लिए बच्चे को जन्म देना कोई इमोशनल जर्नी नहीं बल्कि एक शौक था, जिसे उसने पूरा किया.

31 साल की सामांथा मैथ्यूज़ के पहले से ही एक बेटी और बेटा है, फिर भी उन्होंने अपने पति को छोड़कर एक अजनबी के बच्चे को जन्म दिया. जब परिवार को उसके इस कदम के बारे में बता चला तो वे हक्के-बक्के रह गए. अमेरिकन महिला सामंथा का कहना है कि उसे प्रेग्नेंट होने में मज़ा आता है यही वजह है कि 2 बच्चे होने के बाद भी उसने अपने पति के नहीं बल्कि एक अजनबी शख्स के बच्चे को जन्म देकर अपनी हॉबी पूरी कर ली.

‘बच्चे पैदा करने में आता है मज़ा’
यूट्यूब चैनल Truly के मुताबिक सामंथा मैथ्यूज़ और उनके पति डैन 2 बच्चों के माता-पिता हैं. वे अपने लिए और बच्चे नहीं चाहते थे लेकिन सामंथा को एक बार फिर मां बनने का मन हो रहा था. ऐसे में उन्होंने अपने पति से ये बात बताई और उन्हें ये बहुत अजीब लगा. इसी दौरान सामंथा को सरोगेसी के बारे में जानकारी मिली और उन्होंने अपने पति के साथ इसे डिस्कस किया. हालांकि उनके पति की इच्छा नहीं थी कि उनकी पत्नी किसी दूसरे के बच्चे को जन्म दे, लेकिन उन्होंने उसे मना नहीं किया.

महिला ने अजनबी शख्स के बच्चे को जन्म देकर अपनी हॉबी पूरी कर ली. (Credit- wearedanandsam)

आखिरकार सामंथा ने सरोगेसी के ज़रिये गर्भ धारण किया. हालांकि न तो भ्रूण के लिए सामंथा के एग का इस्तेमाल किया गया था और न ही उनके पति डैन के स्पर्म का, यानि ये बच्चा पूरी तरह अजनबियों का था.

(*2*)” isDesktop=”true” id=”5278343″ >

परिवार वाले रह गए दंग
साल 2020 में फेसबुक पर एक यूज़र ने उनसे सरोगेसी के ज़रिये बच्चा पाने की इच्छा जताई थी. इसके बाद ही ये प्रक्रिया शुरू हो गई थी. 8 महीने बाद प्रेगनेंसी के बारे में जानकर वे लोग काफी खुश हुए. हालांकि सामंथा के परिवार में लोगों ने इसे स्वीकार नहीं किया और उन्हें काफी आलोचना का शिकार होना पड़ा. उनके बच्चों को भी सामंथा और डैन बच्चे के बारे में जानकारी देते हैं और उससे बिल्कुल अटैच नहीं होने में मदद देते हैं. वे उन्हें साफ बताते हैं कि बच्चा दूसरे के घर जाने वाला है. खुद सामंथा ने भी बच्चे को जन्म तो दिया, लेकिन उसे अपनी गोद में भी नहीं उठाया.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link