Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

हाइलाइट्स

सिपाही ने अपने छुट्टी वाले लेटर में लिखा है कि छुट्टी न मिलने से पत्नी नाराज है.
डायल 100 के सिपाही गौरव चौधरी ने अपर पुलिस अधीक्षक के नाम एक लेटर भेजा है.

उत्‍तर प्रदेश के महाराजगंज जनपद में डायल 100 के एक सिपाही द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक के नाम छुट्टी प्रार्थना पत्र इस वक्त खूब वायरल (letter viral) हो रहा है. सिपाही ने प्रार्थना पत्र के माध्यम से छुट्टी के लिए अधिकारियों से मार्मिक अपील की है. सिपाही ने अपने खत में लिखा है कि उसका गौना जल्दी में ही हुआ है और फोन करने पर पत्नी बार-बार फोन कट करके मां को फोन दे दे रही है. छुट्टी न मिलने से पत्नी नाराज है. इसके अलावा सिपाही ने अपने छुट्टी वाले लेटर में लिखा है कि उसने पत्नी से भतीजे के जन्मदिन पर आने का वादा किया है.

महाराजगंज जनपद के नौतनवा थाना क्षेत्र में तैनात डायल 100 के सिपाही गौरव चौधरी ने अपर पुलिस अधीक्षक के नाम एक लेटर भेजा है. जैसा लेटर में छुट्टी ना मिले से पत्नी के नाराज होने की बात लिखी गई है. इसके अलावा अपने दर्द को साझा करते हुए सिपाही ने लिखा है कि उसका जल्दी ही गौना हुआ है.

उसने लेटर में आगे ल‍िखा है क‍ि फोन करने पर पत्‍नी अपनी मां को फोन दे देती है और उसने अपने पत्नी से भतीजे के जन्मदिन पर आने का वादा किया है. इसलिए छुट्टी देने की मांग सिपाही द्वारा की गई है. हालांकि अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिपाही द्वारा छुट्टी की मांग की गई थी. उसे छुट्टी दे दी गई है. जो भी पुलिसकर्मी छुट्टी के लिए प्रार्थना पत्र देता है उसकी छुट्टी मंजूर की जाती है.

सिपाही द्वारा छुट्टी प्रार्थना पत्र इस वक्त खूब वायरल हो रहा है. छुट्टी में पत्नी के जिक्र को लोग चटकारे मारकर पढ़ रहे है.

Tags: Maharajganj News, UP news, UP police, Viral news



Source link