पसीने से भीगने के बाद भी नहीं नहाते हैं ये लोग, कई हफ्ते-महीने-साल में एक कर बार लगाते हैं साबुन

पसीने से भीगने के बाद भी नहीं नहाते हैं ये लोग, कई हफ्ते-महीने-साल में एक कर बार लगाते हैं साबुन
पसीने से भीगने के बाद भी नहीं नहाते हैं ये लोग, कई हफ्ते-महीने-साल में एक कर बार लगाते हैं साबुन


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

डॉक्टर्स का मानना है कि इंसान को अपनी बॉडी की सफाई रखनी चाहिए. इससे वो कई बीमारियों से बचा रहता है. मार्केट में नहाने के लिए कई साबुन और बॉडी वाश भी हैं. जिनके मुताबिक़, वो नहाने के बाद स्किन का ख्याल रखते हैं. अगर गर्मियों में एक बार नहाया जाए, तब भी पसीने में स्किन से बदबू आने लगती है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका दावा है कि वो नहाते नहीं हैं. इनमें से किसी ने सालों से नहीं नहाया है तो कुछ हफ्ते या महीने में एक बार नहाते हैं. आइये पढ़िए कैसा है उनका एक्सपीरियंस…

पंद्रह साल का रिकॉर्ड
डेविड व्हिटलॉक को AOBiome नाम की फार्मानॉटिकल फर्म का को फाउंडर बताया जाता है. उन्होंने माना कि वो पिछले 15 साल से नहीं नहाए हैं. डेविड के मुताबिक़, शुरू में उसे कुछ अजीब लगा था लेकिन बाद में उसकी बॉडी ने एडजस्ट कर लिया. सबसे बड़ी बात कि उसके मुताबिक़, इतने साल से ना नहाने के बाद भी उसकी बॉडी से बदबू नहीं आती. उसने आगे डिटेल में बताया कि जब कभी उसकी बॉडी का कोई हिस्सा गंदा हो जाता है, तो वो सिर्फ उस एरिया को साफ कर लेता है. इसके लिए वो साबुन का उपयोग नहीं करता. सिर्फ पानी से एरिया की सफाई की जाती है.

people who dont shower

जिम से आने के बाद भी नहीं नहाती
लाइफस्टाइल गुरु और पूर्व मेडिकल बायोफिजिसिस्ट साराह बाललांटिने भी नहाने से परहेज करती है. उसने बताया कि एक हफ्ते में छह दिन वो जिम जाती है. उस दौरान वर्कआउट में वो काफी पसीना बहाती है. इसके बाद भी वो नहीं नहाती. साराह के मुताबिक़, आजतक उसने नहाने के लिए कभी साबुन का प्रयोग नहीं किया है. इसके बाद भी उसकी स्किन से स्मेल नहीं आती. साराह के मुताबिक़, उसकी स्किन अब इस रूटीन से एडजस्ट हो गई है. इस वजह से उसकी कांख से लेकर बॉडी के किसी भी हिस्से से स्मेल नहीं आती.

people who dont shower

बालों की ग्रोथ हुई बेहतर
टिकटोक स्टार एडयान जेन ने अपने फॉलोवर्स को तब हैरान कर दिया था, जब उसने खुलासा किया था कि वो दस दिन में एक बार नहाती है. उसने बताया कि वो नहीं नहाने के बाद भी स्मेल नहीं करती. उसके मुताबिक़, ना नहाने के कई फायदे हैं. इससे आपकी स्किन के तेल वहीं रह आजाते हैं और आपकी बालों की ग्रोथ काफी अच्छी होती है. एडयान के मुताबिक़, उसकी बॉडी बिना नहाए भी स्मेल नहीं करती. इससे कई फायदे हैं. जिसमें सबसे बड़ा है पैसों की बचत.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link