पहले ‘Kiss’ का होता है अलग एहसास, लड़के ने जैसे ही बच्ची को चूमा उसके रिएक्शन ने जीत लिया लाखों का दिल


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पहली बार किए गए हर काम का अनुभव अलग होता है. उसकी यादें भी ऐसी होती हैं जो ताउम्र चेहरे पर मुस्कान बिखेर देती हैं. पहले अनुभव को कोई कमी नहीं भूल पाता. यहां बात हो रही है पहले ‘किस’ की. लेकिन इससे जिसका एहसास हर उम्र में एक सा ही होता है. एक छोटे लड़के ने जैसे ही एक छोटी बच्ची को किस किया, उसके बाद दोनों का रिएक्शन जबरदस्त था. बच्ची ऐसे शरमाई मानों उसे फर्स्ट ‘किस’ का मतलब समझ आता है.

ट्विटर @_figensezgin पर शेयर एक वीडियो को देख आप हंस पड़ेंगे. बेहद कम उम्र के दो बच्चे एक दूसरे के साथ बैठे थे, एक लड़की ने जैसे ही बच्ची को किस किया, तो बच्ची ने यूं शरमाने वाले अंदाज में अपना चेहरा छुपाया कि देखकर वो लड़का भी खिलखिला उठा. वीडियो शेयर करने के साथ इसे कैप्शन दिया गया है ‘फर्स्ट किस’.

Kiss के बाद बच्ची के रिएक्शन ने जीता दिल
वीडियो मैं बच्चों के रिएक्शन ने हर किसी का दिल लूट लिया. किस करके बच्चों की उम्र बामुश्किल दो से ढ़ाई साल की लग रही है. लेकिन लड़के ने जैसे ही लड़की के गाल पर किस किया वो ऐसे लजाई मानों जीवन का सबसे क्यूट अहसास मिला हो. बच्ची ने दोनों हाथों से अपने चेहरे को ढककर अपने हसीं और खुशी को छुपाने की कोशिश की. तो वहीं लड़की के शरमाते ही लड़के की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अगले ही पल दूसरी क्लिप में दोनों बच्चे जमीन पर आमने-सामने बैठकर एक दूसरे के साथ खूब ठहाके लगा-लगाकर हंस रहे थे. शायद एक Kiss के साथ ही उन दोनों की गहरी दोस्ती हो गई थी. साथ हंसना खेलना उन्हें भाने लगा था.

खूब पसंद किया गया बच्चों का प्यार-दुलार
वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया. किसी ने बेहद क्यूट तो किसी ने इसे सबसे स्वीट वीडियो कहा. लोगों को इन दोनों बच्चों की हंसी इतनी रास आई कि शेयर होने के 24 घंटे से पहले ही इसे 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल गए. एक यूज़र ने तो यहां तक कह दिया कि- मुझे लगता है कि यह अब तक की शीर्ष 10 सूची में सबसे प्यारे मानव वीडियो के काबिल है. वहीं एक और यूज़र ने कहा कि- मैं इससे ज्यादा प्यार नहीं कर सकता था. इन दो स्वीटहार्ट्स के बीच मधुर और अनमोल पल.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media





Source link