पानी के बजाय परछाई पी कर कुत्ते ने बुझाई प्यास, मासूमियत ने जीत लिया लोगों का दिल


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जानवरों से जुड़े वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किए जाते हैं. वजह हैं उनके जरिए की जाने वाली वो हरकतें जो लोगों का दिल जीत लेती है. कई बार उनकी शरारतें तो कई बार जानवरों की मासूमियत दिल जीत लेती है. कई बार तो इंसानों के बच्चों की तरह कुछ हरकतें कर जाते हैं जानवर तो उन पर प्यार आना भी लाजिमी हो जाता है.

Wildlife viral sequence में ट्विटर पेज @buitengebieden पर शेयर एक वीडियो में कुत्ते की मासूमियत देख आपका दिल आ जाएगा. प्यासा कुत्ता पानी के बजाय परछाई से अपनी प्यास बुझा रहा था. वो देर तक परछाई को पीता रहा लेकिन उसे एहसास ही नहीं हुआ की वो क्या कर रहा है.ऐसी गलती अक्सर बच्चों से हो जाती है जैसे ही इस कुत्ते से हो गयी. वीडियो को 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिले.

कुत्ते की मासूमियत ने जीत लिया दिल
सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कुत्ते की मासूमियत देख लोगों का दिल उस पर आ गया. दरअसल विडिओ है ही ऐसा कि जो भी देखेगा वो कुछ देर तक उसे देखता रहेगा और चेहरे पर मुस्कान आती रहेंगी. दरअसल वीडियो में एक कुत्ता पानी पीता दिखाई दे रहा है. लेकिन वो अपनी प्यास पानी से नहीं बल्कि पानी की परछाई से बुझाता दिखाई दिया. जीस जगह पुख्ता खड़े होकर पानी पी रहा था वहीं पास में पानी का नल खुला हुआ था और उससे गिरती धार की परछाई दीवार पर आ रही थी और बेचारा कुत्ता कन्फ्यूज़ हो गया कि असली पानी कौन सा है और परछाई कौन सी है और वो इसी कन्फ्यूजन भी परछाई के आगे ही मुंह लगाकर लप-लप जीभ लपकाता रहा. लेकिन नकली पानी से प्यास कहां बुझने वाली थी.

ऐसी क्यूटनेस पर कौन ना फिदा हो जाए
ये वीडियो जितना ही क्यूट है उतना ही रियल भी. रेल इसलिए कि अगर आपके घर में बच्चे होंगे तो आप इसे जरूर महसूस कर पाएंगे. कि कई बार बच्चे भी ऐसी हरकतें करते ही हैं जहाँ किसी इनविजिबल चीज़ को वो रियल की तरह ट्रीट करने लगते हैं. आप हवा में हाथ घुमाते हैं और बच्चे खाने के लिए मुंह खोलकर खड़े हो जाते हैं. और फिर यही खेल बच्चे वापस बड़ों के साथ खेलते हैं. या कई बार बच्चे गलती से, कन्फ्यूज़न में भी ऐसी नादानियां कर जाते हैं. जिसे देख दिल उनपर फिदा हो जाता है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media





Source link