पुलिस की गाड़ी में घुसीं बकरियां, एक ने संभाली ड्राइवर की सीट दूसरी खा गई ज़रूरी कागज़!


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Goats Enter in Police Van: कई बार कुछ घटनाएं इतनी मज़ेदार होती हैं कि उनके बारे में सोचकर ही हंसी आ जाती है. खासतौर पर अगर आपने कभी ऐसी कल्पना न की हो तो ये घटनाएं बहुत हंसाती हैं. ऐसा ही एक वाक्या अमेरिका में हुआ, जहां दो बकरियों (Goat Gorge Papers in Police Van) ने मिलकर पुलिस की भी नाक में दम कर दिया. खुद पुलिस ने अपनी ओर से इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर की.

अमेरिका (United States News) के अल्बामा में मैडिसन काउंटी शेरिफ ( Madison County Sheriff ) के साथ ये दिलचस्प वाक्या हुआ. अपनी गाड़ी छोड़कर पुलिसकर्मी कहीं गए हुए थे, जब पुलिसकर्मी गाड़ी के पास पहुंचे, तो उन्हें अंदर ऐसा नज़ारा दिखा, जो उन्होंने सोचा भी नहीं था. बकरियां गाड़ी के अंदर थीं और पुलिस बाहर खड़ी होकर देख रही थी. ये वाक्या काफी दिलचस्प है.

गाड़ी के अंदर घुस गईं बकरियां
खुद Madison County Sheriff ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस घटना के बारे में बताया. कैसी थ्रोअर नाम के पुलिसकर्मी ने फेसबुक पर लिखा – 27 अगस्त को दिन में थ्रोअर कुछ काम से जाने के बाद अपनी गाड़ी में लौटे तो उन्हें यहां दो बकरियां गाड़ी के अंदर दिखाई दीं. उनकी कार में मौजूद दो बकरियों में से एक ड्राइवर की सीट पर चढ़ी हुई थी और दूसरी बकरी वहां पर रखे हुए कुछ दस्तावेज़ को चबा-चबाकर खा रही थी. उन्होंने बकरी को भगाने की भी कोशिश की, लेकिन वो आराम से कागज खाती हुी दिखाई दी.

जीभर कर खाए पुलिस के दस्तावेज़
पुलिसकर्मी ने उसे दस्तावेज़ नहीं खाने और बाहर आने के लिए कहा लेकिन बकरी को मानो कोई असर ही नहीं हुआ और वो पुलिस के डॉक्यूमेंट खाती रही. काफी मशक्कत करने के बाद वे आखिरकार उसे गाड़ी से बाहर निकालने में कामयाब हो ही गए. पुलिसकर्मी ने बताया कि उन्हें कई घरों में कानूनी दस्तावेज़ देने थे, ऐसे में वे अपनी गाड़ी का दरवाज़ा गलती से खुला छोड़ गए थे, जिसकी वजह से बकरियां अंदर चली गई थी.

Tags: Funny story, Viral news, Weird news



Source link