Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सोचिए कैसा लगेगा जब खाना खा रहे हों और उसमें कोई कीट-पतंगा उड़ते हुआ गिर जाए. देखते ही मन खराब हो जाता है. फिर काफी दिनों तक कुछ खाने-पीने में घिन सी आने लगती है. तो सोचिए जो शुद्ध शाकाहारी हों उनकी थाली में मांस का छोटा टुकड़ा भी आ जाए तो उनकी तो नींद, चैन, नम सब खराब होने लगते है. ऐसे में एक फ्लाइट में तो हद ही हो गई जब खाने के पैकेट्स के साथ बड़ी लापरवाही मने आई और खाने वाले को प्लेट में ऐसी चीज़ मिली जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता.

टर्किश-जर्मन एयरलाइन कंपनी ‘सन एक्‍सप्रेस’ की एक फ्लाइट में क्रू मेंबर जो की शाकाहारी था, उसे खाने में जैसे ही सांप की गर्दन नज़र आई, बवाल मच गया. एयरलाइन कंपनी ने खाना सप्‍लाई करने वाले वेंडर के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हालांकि वेंडर का दावा है कि उनकी तरफ से कोई लापरवाही नहीं की गई. वहीं क्रू मेंबर ने खाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जो वायरल हो गया.

वेज खाने में सांप का सिर मिलने से मचा हड़कंप
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सन एक्‍सप्रेस की तुर्की से जर्मनी के बीच की फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब खए क्रू मेंबर को खाना खाने के दौरान खाने में सांप का सिर मिला. जिस शख्स के साथ ऐसी घिनौनी और दिलदहला देने वाली घटना सामने आई वो शाकाहारी था और आलू की सब्जी खा रहा था जिसके अंदर सांप का सिर मिला. मामले को कई अफवाह न समझे लिहाज़ा इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया जो वायरल हो गया. वहीं एयरलाइन कंपनी का कहना है कि वो खाने की वेंडर कंपनी के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं. हालांकि वेंडर लापरवाही के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए खुद को सही बताने में लगे हुए हैं.

लापरवाही की जांच पूरी होने तक फूड कंपनी की सर्विस पर रोक
सनएक्सप्रेस कंपनी की अंकारा-डसेलडोर्फ फ्लाइट के खाने में सांप का सिर मिलने पर फूड कंपनी और एयरलाइन के बीच ठन गई. दावा ये भी किया गया खाने में कुछ आइटम फंगस वाले भी थे. इस एयरलाइन को फूड सर्विस सैंकक इनफ्लाइट नाम की कंपनी प्रोवाइड कराती थी. जिनके खिलाफ इस बड़ी लापरवाही को लेकर जांच के आदेश की बात कही जा रही है. फिलहाल जांच पूरी होने तक फूड प्रोवाइट कराने वाली कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर रोक लगा दी गई है.

Tags: Ajab Gajab news, Flight, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media



Source link