Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

हाइलाइट्स

जयपुर के पास चाकसू से कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोंलकी एक पीड़ित को लेकर जयपुर में कांग्रेस दफ्तर पहुंचे

राजस्थान पुलिस पर एक अजीबोगरीब आरोप लगा है. पुल‍िस पर ये आरोप है चोरी हुए बकरे बेचने का है. यह आरोप भी किसी और ने नहीं बल्‍क‍ि पीड़ित और स्थानीय कांग्रेस विधायक ने लगाया है. इसके साथ व‍िधायक ने आरोप के साथ सबूत भी पेश किए हैं. राजस्थान सरकार ने पुलिस को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है.

जयपुर के पास चाकसू से कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोंलकी एक पीड़ित को लेकर जयपुर में कांग्रेस दफ्तर पहुंचे. जहां पर चल रही मंत्रियों की जन सुनवाई में एक पीड़ित को पेश किया. कुछ दिन पहले इस पीड़ित रामसहाय का एक बकरा और बकरी चोरी हो गए थे और उन्‍होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ढूंढने के नाम पर टालती रही और इस बीच पीड़ित ने खुद ही चोरी हुए बकरे को ढूंढ लिया, लेकिन जब वह बकरे को लेने पहुंचा तो जिसके पास उसके बकरे थे उसने दावा किया कि उसे पुलिस ने बेचे हैं. इस दावे की वीडियो रिकार्डिंग की और फिर पुलिस के पास गया तो पुलिस ने उसे भगा दिया.

कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने आरोप लगाया कि पुलिस बकार चोर है. चोरी के बकरे को पुलिस ने ढूंढकर पीड़ित को सौंपने के बजाय खुद बेच डाली. कार्रवाई की मांग की है. राजस्थान सरकार के युवा एंव खेल मामलों के मंत्री अशोक चांदना ने पीड़ित की सुनवाई के बाद कहा कि ये गंभीर मामला है. जयपुर पुलिस कमिश्नर को जांच कर कार्रवाई के लिए कहा गया. बकरे चोरी की यह घटना जयपुर के नजदीक चाकसू की है. जयपुर के आस पास के थानों को पुलिस कमिश्नर के अधीन किया गया, जिससे क्राइम पर नियंत्रण है और पुलिस मुस्तैदी से काम करे, लेकिन अगर ये हकीकत है तो फिर पुलिस पर कई सवाल खड़े हैं..

Tags: Congress MLA, Jaipur news, Rajasthan government, Rajasthan news



Source link