बदबूदार कपड़ों में विदेश घूमता रहा परिवार, 14 दिन तक नहीं बदली चड्डी, आखिर क्यों?

बदबूदार कपड़ों में विदेश घूमता रहा परिवार, 14 दिन तक नहीं बदली चड्डी, आखिर क्यों?
बदबूदार कपड़ों में विदेश घूमता रहा परिवार, 14 दिन तक नहीं बदली चड्डी, आखिर क्यों?


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

आमतौर पर जब हम छुट्टियां मनाने जाते हैं, तो पूरी तैयारी के साथ जाते हैं. हर दिन के लिए नए कपड़े, नया फैशन स्टेटमेंट अपनाते हैं. खासकर अगर हम लंबी छुट्टी पर जाते हैं तब हमारे पास कपड़ो का अंबार लग जाता है. शायद यूके से तुर्की घूमने जा रही निकोला के परिवार ने भी ऐसा ही कुछ प्लान किया था. लेकिन उनकी किस्मत ने ऐसा धोखा दिया कि बेचारों को अपनी 14 दिन की छुट्टी सिर्फ एक जोड़ी कपड़ों (Family Spends Vacation In 1 Clothes) में काटनी पड़ गई. यहां तक कि उन्होंने अपने अंडरवियर भी नहीं बदले. ऐसा हुआ उनकी एयरलाइन्स की लापरवाही के कारण.
यूके के नॉटिंघमशायर में रहने वाली निकोला अपने परिवार और दोस्तों के साथ यूके से तुर्की घूमने गई थी. 11 लोगों की इस टीम का कुल 14 दिनों का प्लान था. उन्होंने चौदह दिनों की प्लानिंग कर अपने कपड़े पैक किये. सभी इस छुट्टी के लिए काफी उत्साहित थे. लेकिन आखिर में उनकी सारी प्लानिंग धरी की धरी रह गई. दरअसल, यूके से फ्लाइट लेने के बाद एयरलाइन्स ने उनके लगेज को ही नहीं भेजा. जब वो तुर्की में एयरपोर्ट पर अपने सामान का इंतजार कर रहे थे, तब पता चला कि उनका लगेज तो यूके में ही रह गया है. इस कारण सभी को आगे की सारी छुट्टियां एक ही जोड़ी कपड़े में बितानी पड़ी.

दो हफ्ते तक पहने एक ही कपड़े
निकोला ने 19 जुलाई को मेंसचेस्टर से तुर्की के सनएक्सप्रेस से डालमाण के लिए उड़ान भरी थी. इस दौरान उनके साथ 11 लोगों का ग्रुप था. सभी आने वाले चौदह दिन की छुट्टियों के लिए काफी उत्साहित थे. इस ग्रुप में पांच साल के बच्चे सहित 4 किशोर भी यात्रा कर रहे थे. लेकिन इन 11 लोगों के ग्यारह सूटकेस कभी यूके से उड़ान भर ही नहीं पाए. उन्हें फ्लाइट में लोड ही नहीं किया गया. जब तुर्की पहुंच कर ढाई घंटे उन्होंने लगेज का इंतजार किया तब उन्हें इस बात की जानकारी दी गई.

दो दिन बाद भेजने का किया था वादा
निकोला ने बताया कि जब पता चला कि उनका सामान लोड ही नहीं हुआ था, तो सभी परेशान हो गए. उस समय उन्हें आश्वासन दिया गया कि दो दिन के अंदर उनका सामान भेज दिया जाएगा. लेकिन ऐसा हो नही पाया. पूरे ग्रुप को चौदह दिन की छुट्टी बिना सामान के बितानी पड़ी. इस दौरान उन्होंने एक ही जोड़ी कपड़े पहने. निकोला ने बताया कि कपड़े तो कपड़े, उन्हें एक ही अंडरवियर में सारी छुट्टी बितानी पड़ी. सिर्फ रात को वो अंडरवियर धो देते थे. इस लापरवाही की वजह से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. उनके ट्रेवल एजेंट ने ट्रिप का इंश्योरेंस करवाया था. इस वजह से उन्हें मुआवजे में चौदह हजार चार सौ रुपए मिले. लेकिन निकोला ने बताय कि ये उनकी सबसे बुरी ट्रिप रही. इसके लिए उन्होंने दो साल तक सेविंग्स की थी. लेकिन ऐसा अंजाम उन्हें दुःख दे गया.

Tags: Ajab Gajab, (*14*), OMG, Weird news



Source link