बिल्ली पर चढ़ा खूनी मंडे का ऐसा बुखार, बार बार जगाने के बाद भी बिस्तर पर पसरी रही


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं. सबसे ज्यादा पसंद वो वीडियो किए जाते हैं जिसे इंसान खुद से जुड़ा महसूस करता है. जानवरों की वो हरकतें और शरारती जिसमें इंसान अपनी छवि पाता तो उससे और भी ज्यादा कनेक्ट होकर उसे खूब देखता और पसंद करता है. कैट का एक ऐसा ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है जहां उसमें नौकरीशुदा लोगों का दर्द दिखाई दे रहा है.

Wildlife viral sequence में ट्विटर पर शेयर एक वीडियो में बिल्ली पर खूनी मंडे का ऐसा बुखार चढ़ा की बार बार जगाने के बाद भी वो बिस्तर से उठने को तैयार नहीं हुई. बिल्ली का हाल कुछ वैसा ही था जैसे हर ऑफिस जाने वाले लोगों का मंडे को होता है. लेकिन क्या यह बिल्ली भी ऑफिस जाती है? नहीं बल्कि यह तो हर नौकरीशुदा लोगों का मंडे को महसूस किया जाने वाला दर्द बयां कर रही है.

बिल्ली पर दिखाई दिया मंडे का आलसी असर
सोशल मीडिया पर बिल्ली का वो वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें उसका मालिक उसे बार बार उठाने की कोशिश कर रहा है लेकिन वो उठने को ज़रा भी तैयार नहीं. वीडिओ में बिल्लियों का हाल देख तो ऐसा लग रहा है मानो रात भर उसने कड़ी कसरत और मेहनत की. वीडियो को कैप्शन दिया गया है ‘मंडे’. यानी हर नौकरीपेशा इंसान का सबसे बड़ा खौफ. वीकेंड के बाद मंडे को ऑफिस जाने का प्रेशर किसी को भी पसंद नहीं होता. कई बार कई लोगों ने मंडे यानी सोमवार को खूनी मंडे का तमका दे रखा है. हालांकि यह बिल्ली बेशक ऑफिस नहीं जाती होगी फिर भी वे इस कदर था कि नजर आ रही है जिसे देख कुछ लोगों ने कहा कि उसने सपने में रात भर जो भी पकड़ने का काम किया होगा इसलिए थक कर चूर है.

नौकरीशुदा ही नहीं बिल्लियां भी मंडे को जगने से डरती हैं!
सोशल मीडिया पर इस वीडिओ से करीब हर किसी ने खुद को जोड़ कर देखा. कमेंट साझा करने वाले अधिकांश लोगों ने बिल्ली के हाल को अपने जैसा बताया. कुछ यूजर्स तो ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि सिर्फ मंडे ही नहीं वो तो हफ्ते की शुरुआत के 3 दिन ऐसे ही रहते हैं. तो वहीं एक यूज़र का सुझाव आया कि मंडे को हफ्ते का तीसरा दिन होना चाहिए. बहुत कैट लवर यूजर्स को मालिक की कैट के साथ ये हरकत पसंद नहीं आई. ऐसे लोगों का मानना है वीडियो में बिल्ली बेहद थकी दिख रही है, लेकिन मालिक सिर्फ वीडियो बनाना चाहता है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Wildlife Viral Video





Source link