Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के मजेदार वीडियोज (Funny Video) शेयर किये जाते हैं. इनमें से कुछ तो इतने फनी होते हैं कि हंसी ही नहीं रूकती. जब से लोगों में सोशल मीडिया के यूज का ट्रेंड बढ़ गया है तबसे ऐसे कई मजेदार वीडियोज इसपर अपलोड किये जाने लगे हैं. खासकर जब भारत में शादियों का सीजन होता है तब तो एक से एक वीडियोज लोगों के सामने आने लगते हैं. कहीं गिरती दुल्हन नजर आती है तो कहीं परेशान दूल्हा. इसके अलावा कई फनी रिवाजों से जुड़े वीडियोज भी खूब देखे जाते हैं.

सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह के इन मजेदार वीडियोज की कड़ी में एक और वीडियो जुड़ गया है. इसमें न तो दूल्हे का कोई रोल है ना ही दुल्हन का. वैसे तो शुरुआत में ये बेहद इमोशनल वीडियो नजर आ रहा था लेकिन थोड़ी दी देर में इसे लड़की के पिता ने फनी बना दिया. लड़की की विदाई में रोते पिता ने कैमरे के सामने ऐसी हरकत कर दी कि ये वायरल हो गया. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

कैमरे में कैद हुई पिता की हरकत
वायरल हो रहे इस वीडियो को बेटी के बाप ने वायरल कर दिया. बेटी की विदाई के इस मोमेंट को देखकर हर कोई इमोशनल हो गया था. बेटी भी अपने बाप के कलेजे से लगकर रो रही थी. वहीं पिता भी अपने आंसू पोंछ रहा था. लेकिन जैसे ही रोती हुई बेटी ने अपनी पीठ घुमाई, वीडियो के जज्बात ही बदल गए. जो पिता थोड़ी देर पहले रो रहा था वो ख़ुशी से नाचने लगा. इसके बाद जैसे ही बेटी तरफ घूमी वो फिर रोने लगा.

लोगों ने बताया ड्रामेबाज
अपनी बेटी के इस भावुक मोमेंट को हल्का बनाने की कोशिश करते पिता का वीडियो वायरल हो रहा है. अभी तक इसे लाखों बार देखा चुका है. साथ ही इसपर कई लोगों ने कमेंट भी किया. हालांकि, वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोगों का ध्यान एक और चीज पर गई. विदाई में रोते-हँसते पिता के पीछे खड़े शख्स ने लोगों का ध्यान खींचा. कई लोगों को ये शख्स नरेंद्र मोदी की तरह नजर आया. वहीं कुछ लोगों ने इसमें कार्तिक आर्यन को भी देख लिया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG Video, Weird news



Source link