बॉबी द्योल न होते तो 55 साल के फारुख को दिल नहीं दे बैठतीं 18 साल की मुस्कान! गजब है प्यार की कहानी


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Unique Love Story: दिल के रिश्ते में उम्र कोई मायने नहीं रखती है. अगर दो लोगों का मन और दिल मिल जाता है, तो उनके लिए उम्र और दूसरी चीज़ें कभी भी रुकावट नहीं बनतीं. कुछ ऐसा ही रिश्ता पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistani Love Story) में 55 साल के फारुख और 18 साल की मुस्कान के बीच बना है. उम्र का इतना फासला होने के बाद भी वे करीब आए और निकाह करके मियां-बीवी बन गए.

इस लव स्टोरी के बारे में पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने अपने एक वीडियो में बताया है. उन्होंने इस कपल से बातचीत की और बातों-बातों में पता चला कि घर के आसपास ही रहने वाले मुस्कान और फारुख की लव स्टोरी में एक खास गाने का अहम रोल रहा है. वो बात अलग है कि ये गाना पाकिस्तान का नहीं, बल्कि बॉलीवुड का है. मुस्कान अच्छा गाती थीं और इसी ने उनके रिश्ते को आगे बढ़ाया.

ना मिलो हमसे ज्यादा ….(*55*)इंटरव्यू के दौरान ही 18 साल मुस्कान ने बताया कि जब फारुख उनके घर आते थे, तो वे अक्सर बॉलीवुड एक्टर बॉबी द्योल की फिल्म बादल का गाना गुनगुनाती रहती थी. मुस्कान की आवाज़ अच्छी थी और उनकी मीठी आवाज़ में ‘ना मिलो हमसे ज्यादा कहीं प्यार न हो जाए…’ गाना सुनकर फारुख उनकी ओर आकर्षित हुए. वहीं मुस्कान को भी फारुख के बात करने का अंदाज़ और स्वभाव पसंद आया, जिसके बाद उन्हें फारुख से पक्की मोहब्बत हो गई. दिलचस्प बात ये है कि उनका इश्क इतना गहरा है कि दोनों एक-दूजे के लिए जीने-मरने को तैयार हैं.

55 साल में मिली 18 साल की दुल्हन(*55*)फारुख का कहना है कि उन्हें मुस्कान का गाना अच्छा लगता था और वे उनके घर आते-जाते रहते थे. हालांकि इस प्रेम कहानी में पहले मुस्कान को उनसे प्यार हुआ और फिर उन्होंने भी उसे अपने दिल की बात कह दी. 55 साल की उम्र तक कुंआरे रहे फारुख और मुस्कान के रिश्ते को न तो परिवार और न ही दोस्तों और रिश्तेदारों ने कुबूल किया. हालांकि प्यार में डूबे इस जोड़े ने किसी की परवाह नहीं की और एक-दूसरे से शादी कर ली.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link