Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Man Spent 84 Lakh to grow to be Taller:कुदरत ने हर इंसान को अलग-अलग बनाया है. कोई ऊंचा है तो कोई छोटा, कोई गोरा तो कोई काला या फिर कोई मोटा तो कोई पतला. हालांकि इससे किसी की पर्सनालिटी को जज नहीं किया जा सकता है, फिर भी कई बार ऐसा महसूस होता है कि शारीरिक बनावट को लेकर दुनिया का नज़रिया थोड़ा अलग है. यही वजह है कि लोग इस कमी को ठीक करने के लिए अंधविश्वास से लेकर बेतहाशा पैसे फूंकने से भी पीछे नहीं हटते. ऐसे ही एक शख्स ने अपनी लंबाई बढ़ाने के लिए सर्जरी करा डाली.

38 साल के अमेरिकन शख्स रिच रोटेला (Rich Rotella) ने महिलाओं का अटेंशन पाने के लिए अपने ऊपर 84 लाख की भारी-भरकम रकम खर्च की, ताकि उसे ज्यादा से ज्यादा लड़कियों के डेटिंग ऑप्शन मिल सकें. आज जहां बॉडी पॉजिटिविटी को लेकर इतनी बातें की जा रही हैं, वहां इस तरह की घटनाएं दिखाती हैं कि लोगों का आत्मविश्वास शरीर पर ही टिका हुआ है.

3 इंच लंबाई बढ़ाने के लिए खर्च किए 84 लाख
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक रिच रोटेला (Rich Rotella) ने पैरों की लंबाई बढ़ाने के लिए सर्जरी कराई, ताकि वो 3 इंच ज्यादा ऊंचे दिखाई दे सकें. उनकी लंबाई पहले 5 फीट 5 इंच थी और 84 लाख रुपये से ज्यादा फूंकने के बाद उन्होंने अपनी लंबाई 5 फीट 8 इंच कर ली है. पेशे से एक्टर रिच लॉस एंजेलस में रहते हैं और उन्होंने माना कि लंबाई का करियर और पर्सनल लाइफ पर भी काफी प्रभाव पड़ता है. इस पूरी प्रक्रिया में उसके पैर में रॉड्स डालकर लंबाई को बढ़ाया गया. ऑपरेशन के बाद उन्हें 3 महीने तक दर्दनाक फिजियोथेरेपी से भी गुजरना पड़ा.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link