Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Toddler Loves Creepy Doll: बचपन में बच्चों को गुड्डे-गुड़ियों से खेलना बेहद पसंद होता है. खासतौर पर छोटी बच्चियों के पास तो गुड़ियों का कलेक्शन होता है लेकिन कोई एक गुड़िया होती है, जिसे वो बहुत ज्यादा प्यार करती हैं. जहां सामान्य बच्चियों के लिए ये गुड़िया बार्बी या कोई और प्यारी सी डॉल होती है, वहीं एक 3 साल की बच्ची ब्रायर (Briar Rose) को ऐसी गुड़िया पसंद है, जिसे देखकर आप खौफ खा जाएंगे.

ब्रायर की मां ब्रिटनी बेर्ड (Brittany Beard) ने अपनी बेटी की पसंदीदा गुड़िया (Creepy Doll) के साथ उसकी फोटो शेयर की है और दिखाया है कि उनकी बेटी को यही डॉल सबसे ज्यादा पसंद है. आम बच्चों की तरह प्यारी और सुंदर सी दिखने वाली बच्ची के हाथ में अजीब सी गुड़िया देखकर आप दंग रह जाएंगे. हो सकता है ये डॉल किसी ने डराने के लिए डिज़ाइन की हो, लेकिन इस बच्ची को ये बेहद पसंद आ चुकी है.

भयानक गुड़िया की प्यारी सी दोस्त
अमेरिका के फ्लोरिडा में ग्रोवेलैंड की निवासी ब्रिटनी ने बताया कि उनकी 3 साल की बेटी ब्रायर रोज़ की नई दोस्त ये गुड़िया है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक उनके परिवार में ये गुड़िया नई सदस्य है, जिसे क्रीपी क्लोई (“Creepy Chloe”) नाम दिया गया है. गुड़िया के पूरे शरीर की त्वचा चिटकी हुई है और इस पर दरार वाला पेंट किया गया है. वो पुराने ज़माने के कपड़े पहने हुए है और उसे देखने में गंदा बनाया गया है. फेसबुक पर ब्रिटनी ने 26 अगस्त को अपनी बेटी के साथ गुड़िया की फोटोग्राफ पोस्ट की है. बच्ची खुद को अजीब सी गुड़िया की मम्मी कहती है और पूरा वक्त उसके ही साथ रहती है.

बच्ची को भा गई भयानक गुड़िया
ब्रिटनी ने अपनी पोस्ट में बताया है कि उसकी बेटी ने खुद अपने लिए ये गुड़िया पसंद की और उसके लिए अपनी ही पसंद से ड्रेस भी ली. वो हर वक्त उसे अपने साथ लिए रहती है. कई बार जब सड़क पर वो गुड़िया को लेकर चलती है, तो लोग उन्हें कुछ अजीबोगरीब तरह से देखते हैं. उन्हें सभी को बताना पड़ता है कि उनकी बच्ची को स्टोर में ये डॉल पसंद आ गई और उन्हें बच्ची के लिए इसे खरीदना पड़ा.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



(*3*)