मटक मटककर चलते कौवे के फैशन शो ने बनाया दीवाना, वीडियो देख लोग बोले कैटवॉक नहीं अब है ‘क्रो वॉक’ का ज़माना

सोशल मीडिया के जरिए जानवरों की एक से एक वीडियो देखने को मिलते हैं जो पहले कभी नहीं देखा गया होगा. शरारती और नटखट अंदाज तो होता ही है. साथियों या दूसरे प्रजाति के जानवरों के साथ उनकी मस्ती और खेल तमाशा भी खूब मजेदार होता है. अब तक आपने कुत्ते बिल्ली और बंदरों के न जाने कितने ही जबरदस्त मजेदार वीडियो देखे होंगे. लेकिन क्या कभी कौवे की मतवाली चाल देखी है? अगर नहीं तो आज हम आपको दिखाएंगे.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ट्विटर के @Gabriele_Corno पर शेयर वीडियो में कौवे की मतवाली चाल देख लोग दंग रह गए. वायरल वीडियो में खुद को किसी मॉडल की तरह समझकर कौवा मटक मटक कर ऐसे चलने लगा मानो रैंप वॉक कर रहा हो. फिर असलियत का अहसास होते ही उड़ चला.वायरल वीडियो को करीब 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

कभी देखा है कौवे का रैंपवॉक?
इंटरनेट पर वायरल कौए के वीडियो को देख आप का दिन बन जाएगा. कौए की मतवाली चाल देख आप किसी भी मॉडल का रैंपवॉक भूल जाएंगे. कैटवॉक नहीं इस कौए ने क्रो वॉक ने नया ट्रेंड सेट कर दिया. गार्डन की चारदीवारी को अपना रैंपवॉक बनाकर कौवे ने रैंपवॉक शुरू की तो लोग उस फैशन शो के दीवाने हो गए जिसमें काला कौआ मटक मटककर चलता दिखाई दिया. यकीन मानिए आपने इससे पहले ना ही किसी मॉडल, ना ही किसी और जीव को इतनी जबरदस्त चाल चलते देखा होगा. अदा, स्वैग, स्टाइल, ऐटिट्यूट सब कुछ था कौए के क्रो वॉक में. जी हां, कौवे ने एक नया क्रो वॉक इजाद किया. जो यकीनन हर किसी को बेहद पसंद आ रहा हो

कौए की मतवाली चाल ने बनाया दीवाना
सोशल मीडिया पर शेयर होते ही लोगों ने कौए के इस वीडियो को बेहद पसंद किया. रैंप की जगह रेलिंग पर जैसे अंदाज में वो मटक मटक कर चलता दिखाई दे रहा है उससे तो यही लग रहा है कि जनाब मॉडल बनने की पूरी तैयारी में है. या यूं कह लें कि बहुत सी ऐसी मॉडल भी होंगे जो इतनी अदा से नहीं चलती होंगी. वीडियो के कमेंट सेक्शन में बहुत से लोगों ने ऐसे कॉमेंट्स भी किए की उन्होंने ऐसी मोडलिंग करते किसी मॉडल या हीरोइन को भी नहीं देखा. कौवे का रैंप वॉक किसी भी और कैटवॉक से ज्यादा बेहतरीन है. तभी तो वीडियो शेयर होने के 24 घंटे के पहले ही इसे करीब 5 लाख व्यूज और 30 हज़ार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.